Bigg Boss OTT 2: नशे की लत ने बर्बाद कर दिया था पूजा भट्ट का करियर, अब बोलीं- लोग मुझे शराबी तक कहने लगे थे
Advertisement
trendingNow11743918

Bigg Boss OTT 2: नशे की लत ने बर्बाद कर दिया था पूजा भट्ट का करियर, अब बोलीं- लोग मुझे शराबी तक कहने लगे थे

Bigg Boss OTT 2 में इस बार जब से विवादों से घिरी रहने वाली पूजा भट्ट ने एंट्री मारी है तब से वो अपनी निजी लाइफ के बारे में कुछ ना कुछ खुलासे कर रही हैं. पूजा ने घरवालों से बातचीत के दौरान नशे की लत के बारे में बताया.

 

पूजा भट्ट

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में इस बार पूजा भट्ट ने जब से एंट्री ली है वो चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में पूजा ने ओटीटी में आकर अपनी उस लत का खुलासा किया जिसकी वजह से वो पहले ही काफी विवादों में रही हैं. पूजा ने शो में घरवालों से अपनी निजी लाइफ को लेकर खुलकर बात की. इसके साथ ही लाइमलाइट हासिल करने के लिए वो सब बाते भी बताई जिसकी वजह से वो हमेशा विवादों में रही हैं.

शराब की लत पर कैसे पाया काबू
पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) साइरस ब्रोचा और बाकी घरवालों के साथ बात कर रही थीं. इसी दौरान एक्ट्रेस ने अपनी शराब की लत के बारे में बताया. पूजा ने कहा- 'मुझे शराब पीने की आदत थी. इसलिए मैंने इस आदत को सबके सामने माना और उसे छोड़ने का फैसला किया.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि समाज में अगर महिलाओं को शराब की लत लग जाती है तो उसे गलत नजर से देखा जाता है. आगे कहा- 'हमारे समाज में पुरुषों को लाइसेंस दे दिया जाता है कि वो नशे की लत पर खुलकर बात कर सकते हैं. लेकिन महिलाएं ना तो खुले तौर पर शराब पी सकती हैं और ना ही इस पर बात कर सकती हैं.'

 

 

 

 

लोग कहते थे शराबी
पूजा भट्ट ने कहा- 'लोग मुझे शराबी तक कहने लगे थे. उसके बाद मैंने लोगों से कहना शुरू कर दिया कि मैं ठीक हो रही शराबी हूं. मैंने 44 साल की उम्र में शराब पीना छोड़ दिया था.' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा भट्ट की इस शराब की लत की वजह से ही वो अपने करियर पर पीक पर पहुंचने के बाद फिल्मों से धीरे-धीरे गायब होने लगी थी और देखते ही देखते उनका फिल्म करियर बर्बाद हो गया था. इसके बाद बतौर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर एक्टिव रहीं और आखिरी बार 'सड़क 2' फिल्म में नजर आई थीं.

 

 

 

Trending news