Rashmika Cheated By Manager: रश्मिका मंदाना को लगा 80 लाख रुपये का चूना, इस करीबी शख्स ने दिया धोखा!
Advertisement
trendingNow11744330

Rashmika Cheated By Manager: रश्मिका मंदाना को लगा 80 लाख रुपये का चूना, इस करीबी शख्स ने दिया धोखा!

Rashmika Mandanna के साथ धोखाधड़ी हुई है. एक्ट्रेस के साथ ये धोखाधड़ी किसी और ने नहीं बल्कि उनके मैनेजर ने की है. खबरों की मानें तो मैनेजर ने एक्ट्रेस को 80 लाख रुपये का चूना लगा दिया है. 

रश्मिका मंदाना के साथ हुई धोखाधड़ी

Rashmika Cheated By Manager: 'पुष्षा' फिल्म में श्रीवल्ली का रोल निभाकर लोगों के दिलों पर छा जाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ धोखाधड़ी हुई है. एक्ट्रेस के साथ ये धोखाधड़ी किसी और ने नहीं बल्कि उनके मैनेजर ने की है. खबरों की मानें तो मैनेजर ने एक्ट्रेस को 80 लाख रुपये का चूना लगा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका को इसके बारे में जैसे ही पता चला तो उन्होंने मैनेजर को निकाल दिया है.

मैनेजर ने चुराए 80 लाख रुपये
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के मैनेजर ने उनके 80 लाख रुपये ले लिए. जिसके बारे में जब एक्ट्रेस को पता चला तो उनका गुस्सा फूट पड़ा, जिसके बाद उन्होंने आनन-फानन में मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया है. खास बात है कि ये मैनेजर रश्मिका के साथ तब से जुड़ी हुई थी जब से उन्होंने करियर की शुरुआत की थी. 

 

 

'एनिमल' फिल्म में आएंगी नजर
रश्मित मंदाना जल्द ही रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' (Animal Film) फिल्म में नजर आएंगी. ऐसा पहली बार होगा कि रश्मिका और रणबीर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म का कुछ दिन पहले ही प्री-टीजर रिलीज हुआ था जिसमें रणबीर कपूर हाथ में कुल्हाड़ी लिए कुछ लोगों से लड़ते नजर आए थे. हालांकि रश्मिका मंदाना की झलक नहीं दिखाई गई थी. लेकिन फिल्म के प्री-टीजर को अच्छा रिस्पांस मिला था. ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. 

 

 

होगा क्लैश
'एनिमल' फिल्म के अलावा दो और फिल्में 11 अगस्त को रिलीज होगी. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के तीन धांसू एक्टर्स का क्लैश होना तय है. ये दो और फिल्म हैं- अक्षय कुमार की 'OMG 2' और सनी देओल की 'गदर 2 (Gadar 2). ऐसे में देखना होगा कि कौन सी फिल्म किसी पछाड़ कर बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा पाती है. 

Trending news