Bollywood Actress: कटी-फटी ड्रेस पहन 'टीकू' ने दिखाया जलवा, लोग बोले- कुत्ते पीछे पड़ गए...
Advertisement
trendingNow11744085

Bollywood Actress: कटी-फटी ड्रेस पहन 'टीकू' ने दिखाया जलवा, लोग बोले- कुत्ते पीछे पड़ गए...

Avneet Kaur Video: टीकू वेड्स शेरू फिल्म एक्ट्रेस अवनीत कौर ब्लैक कलर की शॉर्ट फ्रिल वाली ड्रेस पहने एक इवेंट में पहुंची थीं. लेकिन एक्ट्रेस के लुक को देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अवनीत कौर

Avneet Kaur Troll: इंटरनेट सेंसेशन अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टीकू वेड्स शेरू को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसी कड़ी में अवनीत कौर नई फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंची थीं. ब्लैक कलर की फ्रिल वाली ड्रेस में अवनीत (Avneet Kaur Video) तो बन-ठनकर पहुंची थीं, लेकिन लोगों ने एक्ट्रेस की अतरंगी फ्रिल वाली ड्रेस को लेकर तरह-तरह की कमेंटबाजी सोशल मीडिया पर करनी शुरू कर दी है. एक नेटीजन ने एक्ट्रेस के आउटफिट को देखकर लिख डाला कि क्या कुत्ते पीछे पड़ गए थे जो यह फट गया...!

अवनीत कौर अतरंगी कपड़ों के लेकर हुईं ट्रोल!

टीकू वेड्स शेरू से डेब्यू कर रहीं अवनीत कौर (Avneet Kaur Movies) हाल में एक इवेंट में ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. अवनीत कौर की शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में तीन अलग से लंबी-लंबी फ्रिल्स लटकी थीं. अलग से लटकी इन फ्रिल्स के कारण एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक यूजर ने एक्ट्रेस के लुक पर कमेंट करते हुए लिखा- क्या कुत्ता पीछे पड़ गया था, जो ड्रेस फट गई. तो अन्य यूजर्स ने एक्ट्रेस के लुक को लेकर तरह-तरह की कमेंटबाजी की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अवनीत कौर करेंगी नवाजुद्दीन के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस!

टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru Trailer) फिल्म में एक्ट्रेस अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने को मिलने वाली है. फिल्म में टीकू यानी अवनीत भोपाल की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं जो एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर आई है. तो वहीं शेरू यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो मुंबई का रहने वाला है और फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करता है. किसी तरह से टीकू और शेरू की शादी तो हो जाती है लेकिन कहानी में ट्वीस्ट दोनों के बीच का रोमांस है. बता दें, टीकू वेड्स शेरू मूवी 23 जून 2023 को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी. 

Trending news