Karan Deol Wedding Reception: करण देओल दृशा आचार्य के वेडिंग रिसेप्शन में झूमते दिखे रणवीर और दीपिका, देखें INSIDE VIDEO
Advertisement
trendingNow11743684

Karan Deol Wedding Reception: करण देओल दृशा आचार्य के वेडिंग रिसेप्शन में झूमते दिखे रणवीर और दीपिका, देखें INSIDE VIDEO

Karan Deol की शादी के बाद शाम को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. वहीं अब इस रिसेप्शन का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जश्न में डूबे नजर आए. 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण करण देओल के रिसेप्शन में पहुंचे

Karan Deol Wedding Reception: करण देओल (Karan Deol) की ग्रैंड शादी के बाद मुंबई में देओल परिवार ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी. जिसमें रणवीर सिंह वाइफ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ पहुंचे. इन सितारों ने रिसेप्शन पार्टी में जमकर एन्जॉय किया जिसका इनसाइड वीडियो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि दीपिका और रणवीर जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस ताली बजाती दिख रही हैं.

ब्लैक सूट में पहुंचीं दीपिका
इस खास मौके पर दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर का सूट पहनकर पहुंचीं तो वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए. दीपिका के इस ब्लैक सूट पर सिल्वर कलर का काम हुआ है जिससे मैचिंग एक्ट्रेस ने कान में डायमंड के इंयररिग्स पहने और लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन रखा. जबकि रणवीर शेरवानी के साथ गॉगल्स लगाए दिखे.

 

 

झूमते दिखे रणवीर-दीपिका
इस वीडियो में आप देखेंगे कि रणवीर और दीपिका आगे बैठे हुए हैं और गानों पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं रणवीर के बगल में कपिल और उनकी वाइफ गिन्नी के अलावा कई और सेलेब्स बैठे हुए हैं. वीडियो में दीपिका पादुकोण ताली बजाती हुई नजर आईं. हालांकि संगीत सेरेमनी के फंक्शन में रणवीर अकेले पहुंचे थे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

 

fallback

रिसेप्शन की फोटोज वायरल
करण देओल और दृशा आचार्य (Karan Deol Drisha Aacharya Wedding) की शादी के बाद उसी दिन शाम को ये रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे थे. रिसेप्शन में करण देओल ब्लैक कलर के सूट में नजर आए तो वहीं उनकी वाइफ दृशा गोल्डन और लाइट ब्राउन कलर की गाउन में दिखीं. फोटोज में दोनों काफी ज्यादा अच्छे लग रहे थे और पैपराजी के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. वहीं शादी के बाद करण ने दृशा के साथ अपनी वेडिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो लोगों का ध्यान खींच रही है. ये तस्वीरें मंडप की है जिसमें दोनों हंसते मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

 

Trending news