close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी की आलोचना कर फंसा ये विदेशी अखबार, एक्ट्रेस-सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने लगा दी क्लास

एक्ट्रेस-सिंगर सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने द गार्जियन का एक आर्टिकल शेयर कर पश्चिमी मीडिया से सवाल पूछा है कि वेस्टर्न मीडिया पीएम मोदी से इतना क्यों परेशान है कि कुछ भी लिखने पर उतारू है.

अंतिम अपडेट: बुधवार मई 29, 2019 - 04:23 PM IST
सुत्रिता कृष्णमूर्ति (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी की जीत के बाद से ही देश और विदेश से कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इसी बीच विदेशी अखबार द गार्जियन ने पीएम मोदी पर एक आर्टिकल लिखा है जिसे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. एक्ट्रेस-सिंगर सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने द गार्जियन  का एक आर्टिकल शेयर कर पश्चिमी मीडिया से सवाल पूछा है कि वेस्टर्न मीडिया पीएम मोदी से इतना क्यों परेशान है कि कुछ भी लिखने पर उतारू है. द गार्जियन के आर्टिकल का टाइटल था, 'आत्मविश्वास से लबरेज नरेंद्र मोदी के राज में भारत का मुसलमान व्याकुल.'

 

29 मई 2019, 16:23 बजे

बता दें कि सुचित्रा कृष्णमूर्ति डायरेक्टर शेखर कपूर की एक्स पत्नी है और वो बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों की भी जानी मानी अदाकारा हैं. सुचित्रा कृष्णमूर्ति एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी माहिर हैं.

29 मई 2019, 16:22 बजे

इसके बाद सुचित्रा ने लिखा कि भारत में मुस्लिम समुदाय की संख्या पाकिस्तान से ज्यादा है और कई इस्लामिक देशों से भी कहीं ज्यादा है. भारत में मुस्लिम समुदाय कई उन इस्लामिक देशों से बेहतर स्थिति में है जहां युद्ध ने त्राही मचा रखी है.  हमारे यहां मुस्लिम शरणार्थी रहने आते हैं. द गार्जियन को इस आर्टिकल के लिए शर्म आनी चाहिए.

29 मई 2019, 16:15 बजे

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने लिखा कि विदेशी मीडिया पीएम मोदी के आने से इतना विचलित क्यों हो गई है कि झूठी खबरें फैलाने का काम कर रही है. इस खबर के पीछे कौन लोग हैं जो इनको पैसा दे रहे हैं. 

29 मई 2019, 16:13 बजे

एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने द गार्डियन के एक आर्टिकल की कड़ी आलोचना करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की किया है.