मलाइका के बाद मौनी रॉय भी हुईं 'दबंग 3' से बाहर, क्या इस एक्ट्रेस के हाथ लगा आइटम सॉन्ग?
Advertisement
trendingNow1539018

मलाइका के बाद मौनी रॉय भी हुईं 'दबंग 3' से बाहर, क्या इस एक्ट्रेस के हाथ लगा आइटम सॉन्ग?

वरीना हुसैन एक्टर सलमान खान की फिल्म 'लवयात्री' में आयुष शर्मा के साथ नजर आ चुकी हैं. फिल्म के बाद वरीना  रैप स्टार बादशाह के 'शी मूव इट लाइक' वीडियो में भी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. 

मुन्ना बदनाम हुआ सॉन्ग में सलमान खान के साथ थिरकेंगी वरीना हुसैन (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'दबंग 3' लगातार खबरों में बनी हुई है. अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप के बाद फिल्म से मलाइका अरोड़ा की छुट्टी हो चुकी है. इसके बाद चर्चा थी की मौनी रॉय फिल्म में आइटम सॉन्ग कर सकती हैं, लेकिन अब लगता है कि मौनी को भी फिल्म में जगह नहीं मिल पाई है. आ रही खबरों के मुताबिक 'दबंग 3' में अब सलमान खान के साथ आइटम नंबर 'मुन्ना बदनाम हुआ' में एक्ट्रेस वरीना हुसैन डांस करती नजर आएंगी. 

वरीना हुसैन एक्टर सलमान खान की फिल्म 'लवयात्री' में आयुष शर्मा के साथ नजर आ चुकी हैं. फिल्म के बाद वरीना  रैप स्टार बादशाह के 'शी मूव इट लाइक' वीडियो में भी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं. अभी मेकर्स ने इस खबर की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है. 

इस दिन पर्दे पर नजर आएंगे 'चुलबुल पांडे', सामने आई 'दबंग 3' की रिलीज डेट

बता दें की पिछले महीने मध्य प्रदेश में 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू की जा चुकी है. इस शूटिंग से सामने आई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं. यहां  सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान दोनों नजर आये थे. सलमान ने नर्मदा नदी के किनारे फिल्म की शूटिंग की है. ये फिल्म 20 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news