'मुझे हर चुनाव में...', राजनीति में कदम रखने की खबरों पर माधुरी दीक्षित का बयान, जानें क्या बोलीं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल?
Advertisement
trendingNow12031996

'मुझे हर चुनाव में...', राजनीति में कदम रखने की खबरों पर माधुरी दीक्षित का बयान, जानें क्या बोलीं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल?

Madhuri Dixit Politics: माधुरी दीक्षित के राजनीति में शामिल होने की चर्चाओं पर एक्ट्रेस ने खुद रोक लगा दी है. एक्ट्रेस का कहना है कि चुनाव लड़ना उनकी बकेट लिस्ट में शामिल नहीं है.

माधुरी दीक्षित

Madhuri Dixit Contesting Lok Sabha Elections: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी अदाकारी और खूबसूरती को लेकर तो अक्सर ही चर्चाओं में शामिल रहती हैं. लेकिन इस बार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नाम राजनीति से जुड़ रहा है. जी हां...बीते कुछ दिनों से ऐसी चर्चाएं लगातार सामने आ रही थीं कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित राजनीति में शामिल होने जा रही हैं. लेकिन माधुरी दीक्षित ने अब खुद सामने आकर राजनीति में शामिल होने वाली चर्चाओं को बेबुनियाद बता दिया है. 

चुनाव लड़ना मेरी बकेट लिस्ट में नहीं- माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Movies) हाल ही में जी न्यूज मारठी के एक टॉक शो में पति डॉ. नेने के साथ शामिल हुई थीं. जहां माधुरी दीक्षित ने साफ कर दिया कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रही हैं. माधुरी ने टॉक शो में कहा कि जब भी चुनाव आता है, मुझे कहीं ना कहीं से चुनाव लड़ने के लिए खड़ा कर दिया जाता है...माधुरी ने आगे कहा- चुनाव लड़ना मेरी बकेट लिस्ट में शामिल नहीं है, हर चुनाव के दौरान मुझे कहीं ना कहीं से खड़ा कर दिया जाता है. लेकिन राजनीति मेरा जुनून नहीं है. फिल्म 'पंचक' 2024 की बकेट लिस्ट में शामिल है. अगर यह फिल्म सफल होती है तो यह मुझे और फिल्में करने की लिए इंस्पिरेशन देगी. मैं हेल्थ सेक्टर में काम करना चाहती हूं. 

राजनीति हमारे बस में नहीं- डा. नेने

माधुरी दीक्षित के साथ उनके पति डा. नेने ने भी एक्ट्रेस के राजनीति में शामिल होने की खबरों पर रिएक्शन दिया है. डॉ. नेने ने टॉक शो में कहा- रोल मॉडल समाज को दिशा देते हैं. अगर समाज में अच्छे सुधार होंगे तो भारत विकसित होता. हमारे देश के लोग बहुत बुद्धिमान हैं. राजनीति के अलावा हर क्षेत्र में सक्सेस मिलता है. राजनीति हमारे बस की बात नहीं है. मालूम हो, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के राजनीति में कदम रखने की अफवाह कई बार उड़ चुकी है. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने सामने आकर सभी अफवाहों को ठंडे बस्ते में डाल दिया है.

Trending news