Saroj Khan को याद कर इमोशनल हुईं Madhuri Dixit, परफॉर्मेंस देख रोक नहीं पाईं आंसू
X

Saroj Khan को याद कर इमोशनल हुईं Madhuri Dixit, परफॉर्मेंस देख रोक नहीं पाईं आंसू

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हाल ही में एक डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में नजर आईं. जहां उनके जन्मदिन के मौके पर उनके लिए खास परफॉर्मेंस दी गई.  एक परफॉर्मेंस देख उन्हें दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) की याद आ गई और उनके आंसू छलक पड़े.

Saroj Khan को याद कर इमोशनल हुईं Madhuri Dixit, परफॉर्मेंस देख रोक नहीं पाईं आंसू

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) हाल ही में एक डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में नजर आईं. इस दौरान माधुरी काफी इमोशनल भी नजर आईं. शो में एक परफॉर्मेंस देख उन्हें दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) की याद आ गई और फिर वो अपने आंसू रोक नहीं पाईं. 

माधुरी के छलके आंसू

डांस दीवाने में अपने और दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) के सम्मान में दी गई एक परफॉर्मेंस पर माधुरी  (Madhuri Dixit) भावुक हो गईं और उनके आंसू छलक पड़े. माधुरी 15 मई को अपना जन्मदिन मनाती हैं और प्रतियोगी पल्लवी तोल्ये और सिजा रॉय ने 2019 की फिल्म कलंक से तबाह हो गए की एक परफॉर्मेंस माधुरी को उनके विशेष दिन के लिए और साथ ही दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान को समर्पित की. आपको बता दें, सरोज का पिछले साल 3 जुलाई को निधन हो गया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

ईनाम में दिए 101 रुपये

शो में माधुरी  (Madhuri Dixit) ने कहा कि संयोग से 'तबाह हो गए' कोरियोग्राफर की असामयिक मृत्यु से पहले सरोज खान (Saroj Khan) के साथ उनका यह आखिरी काम था. डांस देखकर माधुरी के आंसू छलक पड़े. इसे शानदार प्रदर्शन कहते हुए, उन्होंने कहा, आपको नृत्य करते हुए देखकर ऐसा लगा जैसे मैं उन्हें (सरोज खान) देख रही थी. यह मेरे सामने सरोज जी को सामने खड़े हुए देखने जैसा था. जब आपने तबाह हो गए पर डांस किया, जो कि उनके साथ मेरा आखिरी गाना था, तो उनकी ओर से मुझे सिखाने की यादें वापस आ गईं. मुझे याद है कि वह हमेशा एक योग्य प्रदर्शन पर 101 रुपये का इनाम देती थीं. आज उनकी ओर से, मैं आप दोनों को 101 रुपये का इनाम देना चाहूंगी.

डांटती थीं सरोज खान

शो में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) से पूछा गया था कि क्या सरोज खान (Saroj Khan) ने उन्हें कभी डांटा था? माधुरी ने जवाब दिया, 'हां, मुझे उनसे खूब डांट पड़ती थी. एक बार मेरे डायरेक्टर के मुझे डांटने के बाद उन्होंने मुझे रोने के लिए डांटा था. माधुरी ने बताया, 'सरोज जी ने मुझसे कहा- तुम रो क्यों रही हो? जिंदगी में कभी रोने का नहीं. मुझे उनकी बहुत याद आती है.' सरोज खान (Saroj Khan) को उन्होंने महिला सशक्तिकरण का एक मॉडल कहा, क्योंकि उन्होंने पुरुष प्रधान उद्योग में अपनी पहचान बनाई.

यह भी पढ़ें- Paresh Rawal ने शेयर की अपनी मौत की खबर, फैंस को आया गुस्सा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news