Viral Video: एक गलती ने तोड़ा मिस यूनिवर्स बनने का ख्वाब, Namrata Shirodkar का वायरल वीडियो देख लोग बोले- इसी मूर्खता...
Advertisement
trendingNow11539160

Viral Video: एक गलती ने तोड़ा मिस यूनिवर्स बनने का ख्वाब, Namrata Shirodkar का वायरल वीडियो देख लोग बोले- इसी मूर्खता...

Namrata Shirodkar Viral Video: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने साल 1993 में मिस यूनिवर्स में हिस्सा लिया था लेकिन वह जीत नहीं पाईं. इसी बीच नम्रता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर नेटीजन्स जमकर उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

नम्रता शिरोडकर

Namrata Shirodkar Miss Universer Video: एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) से शादी करने के बाद फिल्मी दुनिया से भले ही दूरियां बना ली हैं लेकिन वह अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं. इस बार नम्रता (Namrata Shirodkar Video) अपनी एक वायरल वीडियो को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं. नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar 1993 Miss Universe) का यह वीडियो 1993 मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन का बताया जा रहा है, जहां नम्रता सवाल-जवाब राउंड में अपना जवाब देती नजर आ रही हैं. नम्रता के इस वीडियो पर नेटीजन्स जमकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. 

एक गलती ने इंडिया को किया मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता से बाहर!

नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar Viral Video) का मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नम्रता (Namrata Miss Universe Competition) से सवाल किया गया कि अगर उन्हें हमेशा जिंदा रहने का मौका मिलता है तो वह क्या और क्यों करेंगी? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@pageantandinfluence)

नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar Video) इस सवाल पर जवाब देती हैं, 'मैं हमेशा नहीं जीना चाहूंगी, मुझे लगता है हमेशा जिंदा नहीं रहा जा सकता'. नम्रता का यह जवाब मिस यूनिवर्स जजेस को रास नहीं आता, शायद यही कारण था कि 1993 मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन में इंडिया छठे नंबर पर आकर बाहर हो गया था. 

नम्रता शिरोडकर सालों बाद हुईं ट्रोल 

नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar Instagram) का यह जवाब मिस यूनिवर्स के जजेस क्या भारतीय लोगों को भी रास नहीं आया होगा. आज वायरल होते वीडियो पर लोगों का कहना है, 'यह जवाब मूर्खता से भरा है'. वहीं एक ने लिखा, 'इसी जवाब के कारण नम्रता मिस यूनिवर्स 1993 से बाहर हो गई थीं'. वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'यह एक काल्पनिक सवाल था, जिसका जवाब भी वैसा ही होना चाहिए था'. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news