Mai Atal Hoo Trailer 2: पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, कारगिल से लाहौर बस यात्रा की दिखाई झलक
Advertisement

Mai Atal Hoo Trailer 2: पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, कारगिल से लाहौर बस यात्रा की दिखाई झलक

Pankaj Tripathi की फिल्म 'मैं अटल हूं' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. ये ट्रेलर सभी को खूब पसंद आ रहा है.

 

मैं अटल हूं ट्रेलर 2

Mai Atal Hoo Trailer 2: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की मचअवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूं' (Mai Atal Hoo Trailer 2) का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में अटल बिहारी बाजपेयी के लुक में पंकज त्रिपाठी कैमरे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाते नजर आए. ट्रेलर पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के देश के प्रति शानदार विचार को पर्दे पर बखूबी दिखाया. इसमें कारगिल से लेकर लाहौर बस यात्रा को दिखाया गया है.

धमाकेदार है ट्रेलर
इसके अलावा रामजन्म भूमि, कारगिल युद्ध सभी की झलक दिखाई गई है. इस ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी कारगिल युद्ध के बारे में कहते नजर आए कि पाकिस्तान को बता दिया जाए कि भारत का प्रधानमंत्री जंग जीतने के बाद ही बात करेगा. 

 

 

19 जनवरी को हो रही रिलीज
'मैं अटल हूं' फिल्म इसी महीने की 19 जनवरी को थियेटर में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन राम जाधव ने किया है.  फिल्म का प्रमोशन पंकज त्रिपाठी जमकर कर रहे हैं. यहां तक कि प्रमोशन के दौरान फिल्म को लेकर कई बातें बताई. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

 
मैं डर गया था
इस फिल्म को लेकर पंकज त्रिपाठी ने न्यूज एजेंसी ani को दिए इंटरव्यू में कई बातें कहीं. इस दौरान एक्टर से पूछा गया कि जब उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई थी तो क्या सेकेंड थॉट आया था? जवाब में एक्टर ने कहा- 'मैं डर गया था. श्रद्धीय अटल जी के किरदार से कितना न्याय कर पाऊंगा. विराट व्यक्तित्व है. उस व्यक्तित्व की कहानी 2 घंटे में सिनेमा में संभव नहीं है ला पाना.  'मुझे लगा कि आकार को क्यों पकड़ना, जो निराकार है उसको पकड़ो ना. आकार तो आज है कल नहीं रहेगा. लेकिन जो विचार है, जो व्यक्तित्व है, जो उनकी चेतना है उसको पकड़ो. बस अटल जी की फिल्म रिलीज हो जाए, प्रमोशन का दौर खत्म हो जाए. मैं छोड़ दूंगा सब, मैं त्याग दूंगा सब. मैं अपने आपको जिद्दी नहीं कहूंगा लेकिन डिटरमिनेशन का बड़ा पक्का हूं.'

 

Trending news