close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

#NationalSportsDay: 'सांड की आंख' में यूं शूटर बनीं नजर आएंगी तापसी और भूमि

यह फिल्‍म दो उम्रदराज शार्पशूटर महिलाओं की कहानी है, जो जोहरी गांव से हैं. इन दो शूटर महिलाओं यानी प्रकशी तोमर और चंद्रो तोमर के किरदार में नजर आएंगी तापसी और भूमि.

#NationalSportsDay: 'सांड की आंख' में यूं शूटर बनीं नजर आएंगी तापसी और भूमि

नई दिल्‍ली: लोगों में बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति अलख जगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्‍ट्रीय खेल दिवस के मौके पर 'फिट इंडिया' मूवमेंट (#FitIndiaMovement) का शुभारंभ किया. इसी मौके पर तापसी पन्नू और भूमि पेडणेकर स्‍टारर फिल्‍म 'सांड की आंख' के निर्माताओं ने भी अपनी फिल्‍म की झलक पेश की है. दरअसल यह फिल्‍म दो उम्रदराज शार्पशूटर महिलाओं की कहानी है, जो जोहरी गांव से हैं. इन दो शूटर महिलाओं यानी प्रकशी तोमर और चंद्रो तोमर के किरदार में नजर आएंगी तापसी और भूमि. 

फिल्‍म की समाने आई इस झलक में भूमि और तापसी जीत के बाद मुस्‍कुराते हुए एक-दूसरे को देखते हुए नजर आ रही हैं. आप भी देखें फिल्‍म 'सांड की आंख' की एक झलक. 

बता दें कि पीएम मोदी ने दिल्‍ली के इंदिरा गांधी स्‍टेडियम में राष्‍ट्रीय खेल दिवस पर फिट इंडिया अभियान लॉन्‍च किया. इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि आज के ही दिन हमें मेजर ध्यानचंद के रूप में एक मजान स्पोर्टपर्सन मिले थे. उन्‍होंने अपनी फिटनेस और हॉकी स्टिक से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर दिया था. उनके जन्‍मदिन के अवसर पर उन्हें नमन करता हूं. पीएम मोदी ने आगे कहा कि फिटनेस के लिए सबको अपने यहां विशेष अभियान शुरू करना चाहिए क्‍योंकि सभी का फिट होना जरूरी है. तापसी पन्नू और भूमि पेडणेकर की यह फिल्‍म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें