Malaika Arora ने कपूर फैमिली से किस-किस को किया अनफॉलो? क्या टूट गया Arjun Kapoor संग 6 सालों का रिश्ता!
Advertisement
trendingNow11842516

Malaika Arora ने कपूर फैमिली से किस-किस को किया अनफॉलो? क्या टूट गया Arjun Kapoor संग 6 सालों का रिश्ता!

Malaika-Arjun Break Up: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे संग 2017 से रिश्ते में हैं. लेकिन अब 6 सालों के बाद इनके बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही है. खबर तो ये भी है कि मलाइका ने अर्जुन के फैमिली मेंबर्स को अनफॉलो भी कर दिया है.

Malaika Arora ने कपूर फैमिली से किस-किस को किया अनफॉलो? क्या टूट गया Arjun Kapoor संग 6 सालों का रिश्ता!

Malaika-Arjun Relationship: क्या मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का रिश्ता टूट चुका है? क्या 6 साल में प्यार का सिलसिला खत्म हो चुका है? क्या दोनों ने अपनी राहें एक दूसरे से जुदा कर ली है? एक बार फिर मलाइका-अर्जुन के ब्रेकअप (Malaika-Arjun Break Up) की खबरें मीडिया में शोर मचा रही हैं. खबर है कि दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है और ये खबरें क्यों आ रही हैं इसके पीछे की कई वजह बताई जा रही हैं. लेकिन जो लेटेस्ट अपडेट है वो ये कि मलाइका ने कपूर फैमिली के कई सदस्यों को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. 

क्या जाह्नवी, अंशुला को किया अनफॉलो
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन की बहन अंशुला कपूर को अनफॉलो कर दिया है. हालांकि अर्जुन कपूर अभी भी उनकी फोलोअर्स लिस्ट में शामिल हैं. वहीं अंशुला भी उन्हें अभी फॉलो कर रही हैं. लेकिन इस फॉलो-अनफॉलो के खेल से कुछ तो गड़बड़ लग रही है. वहीं इस बीच मलाइका ने क्रिप्टिक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिससे भी दोनों के बीच कुछ ठीक-ठाक ना होने के कयास लग रहे हैं. 

fallback

मलाइका ने पोस्ट में लिखा- गुड मॉर्निंग, बदलाव ही जिंदगी का नियम है. अब मलाइका किस बदलाव की बात कर रही हैं ये जानना दिलचस्प होगा. 

अर्जुन का जुड़ा कुशा कपिला संग नाम
दरअसल, दोनों के ब्रेकअप की खबरें जिस वजह से शुरू हुईं उसके पीछे एक तस्वीर थी जिसमें अर्जुन कपूर के साथ कुशा कपिला भी दिखी थी. तब कयास लगे कि अर्जुन कुशा को डेट कर रहे हैं. लेकिन कुशा ने खुद सामने आकर ये क्लियर कर दिया कि ये सच नहीं हैं. पर ब्रेकअप की खबरों पर अब तक मलाइका और अर्जुन दोनों ने ही चुप्पी साध रखी है. आमतौर पर जब-जब इन्हें लेकर इस तरह की खबरें आईं तब-तब दोनों ने सामने आकर इन्हें खारिज कर दिया था लेकिन इस बार दोनों ही चुप है और इस चुप्पी से साफ है कि कुछ ना कुछ तो गड़बड़ जरूर है.       
 

Trending news