Malaika Arora ने की वैक्सीन बनाने की गुजारिश, बोलीं- 'वरना जवानी निकल जाएगी'
Advertisement
trendingNow1746937

Malaika Arora ने की वैक्सीन बनाने की गुजारिश, बोलीं- 'वरना जवानी निकल जाएगी'

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने मजेदार अंदाज में वेक्सीन बनाने की गुजारिश की है.

Malaika Arora ने की वैक्सीन बनाने की गुजारिश, बोलीं- 'वरना जवानी निकल जाएगी'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बीते दिनों खुद ही अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर को शेयर किया था. बीते सोमवार को मलाइका ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह इस महामारी की चपेट में आ चुकी हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि अब वह कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल के तहत सेल्फ क्वारंटीन हैं और किसी के संपर्क में नहीं हैं. लेकिन अब मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मजेदार बात लिखकर सबको मुस्कुराने का मौका दिया है. 

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे पता चलता है एक्ट्रेस सेल्फ आइसोलेशन में काफी बोरियत महसूस हो रही हैं और कोरोना वाली लाइफ से तंग आ चुकी हैं. इसलिए मलाइका ने इंस्टास्टोरी पर लिखा है, 'कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी.' अब मलाइका का ये मजाकिया अंदाज उनके फॉलोअर्स को काफी पसंद आ रहा है. 

fallback

आपको याद दिला दें कि मलाइका अरोड़ा से एक दिन पहले ही उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी COVID 19 से संक्रमित पाए गए थे. दोनों लंबे समय से लिवइन में रह रहे हैं. अर्जुन ने अपनी पोस्ट में लिखा  'मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें मामूली लक्षण पाए गए हैं. डॉक्‍टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news