Malaika Arora New Style: मैक्सी गाउन के साथ मैचिंग टोपी पहन निकली ये हसीना, साइड पोज पर टिक गई सभी की निगाहें
Advertisement
trendingNow11176159

Malaika Arora New Style: मैक्सी गाउन के साथ मैचिंग टोपी पहन निकली ये हसीना, साइड पोज पर टिक गई सभी की निगाहें

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा नित नए रंग और नित नया स्टाइल दिखाती हैं और इनका ये स्टाइल बन जाता है फैशन ट्रेंड. अब एक बार फिर इस हसीना ने फैशन के साथ किया है एक्सपेरीमेंट.  

 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Malaika Arora New Look: अगर बॉलीवुड में फैशन दीवा कोई है तो वो हैं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ये हसीना फैशन के नाम पर जो ना करे सो थोड़ा. अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं मलाइका और ये पहनती हैं वो फैश ट्रेंड बन जाता है. अब इस हसीना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. मलाइका ने अब अपने स्टाइल में लगाया है कैप का तड़का. जी हां...शुक्रवार को मलाइका जितनी बार भी स्पॉट हुईं उनके सिर पर थी कैप. 

टोपी पहनकर निकलीं मलाइका

मलाइका अरोड़ा को शुक्रवार शाम उनकी बिल्डिंग के नीच स्पॉट किया गया जहां उनका स्टाइल जुदा जुदा नजर आया. उन्होंने प्रिंटेड लॉन्ग गाउन पहना था, पैरों में थे स्पोर्ट्स शूज और सिर पर लगी थी टोपी. उनका ये अंदाज भी हर किसी को भा गया. वहीं जैसे ही मलाइका ने टर्न लिया तो सभी की निगाहें उनके साइड पोज पर आकर टिक गईं. 

जिम में भी टोपी पहने आई थीं नजर

वहीं घर पर स्पॉट होने से पहले सुबह मलाइका अरोड़ा को जिम के बाहर भी स्पॉट किया गया था जहां भी उनका कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला था. जिम के बाहर मलाइका शॉर्ट्स और ब्लैक टीशर्ट में स्पॉट हुई थीं जहां भी उन्होने सिर पर कैप लगा रखा था. वो बार बार कैप को भी एडजेस्ट कर रही थीं जिससे लग रहा था कि वो कुछ छिपाने की कोशिश कर रही हैं. 

दरअसल, हाल ही में मलाइका के साथ एक एक्सीडेंट हुआ था. मुंबई से बाहर हुए एक कार्यक्रम से लौटते हुए उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ था जिससे उनको काफी चोटें भी आई थीं. हाल ही में उन्होने इस एक्सीडेंट के बारे में काफी कुछ रिवील किया था. उन्होंने बताया था कि ये वाकई खौफनाक था. क्योंकि हर ओर सिर्फ खून ही खून था.       

यह भी पढ़ेंः शादी का प्रपोजल ठुकराने पर Mumtaz से नाराज हो गए थे Shammi Kapoor! लगा बैठे थे ये आरोप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

Trending news