मलाइका अरोड़ा ने किया अर्जुन के साथ का खुलासा, कर दी दिल तोड़ने वाली बात

मलाइका और अर्जुन की शादी की अटकलों पर बात करते हुए मलाइका ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि शादी का फैसला अभी दोनों ने नहीं लिया है. बता दें कि अर्जुन भी शादी के सवाल पर बोल चुके हैं कि 33 की उम्र में ज्यादातर लोग शादी कर लेते हैं लेकिन मेरे पास अभी काफी समय है. 

मलाइका अरोड़ा ने किया अर्जुन के साथ का खुलासा, कर दी दिल तोड़ने वाली बात
मलाइका अरोड़ा (फोटो साभार: Yogen Shah)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते के खुलासे के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. मलाइका और अर्जुन की शादी की अटकलों पर बात करते हुए मलाइका ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि शादी का फैसला अभी दोनों ने नहीं लिया है. बता दें कि अर्जुन भी शादी के सवाल पर बोल चुके हैं कि 33 की उम्र में ज्यादातर लोग शादी कर लेते हैं लेकिन मेरे पास अभी काफी समय है. मैं अपनी शादी को क्यों छुपाऊंगा, जब भी होगी आपको पता ही चल जाएगा. 

जूम टीवी से बात करते हुए मलाइका ने कहा कि खुश रहना एक दिमागी प्रक्रिया है और हां मैं खुश हूं लेकिन बाहर की दुनिया को मेरी शादी की खबर में ज्यादा इंट्रेस्ट है. ऐसी अफवाहों को फैलाकर किसी को क्या मिलता है जैसे कि हम पहले ही बता चुके हैं कि अबभी फिलहाल शादी हमारी लिस्ट में नहीं है. 

अर्जुन के साथ रिश्तों पर खुलकर बोलीं मलाइका- 'प्यार में हर कोई दूसरा मौका पाने का हकदार'

बता दें कि करीना कपूर के रेडियो शो में जब मलाइका से पूछा गया कि डिवोर्स इंडियन सोसाइटी में एक बहुत बड़ा स्टेप होता है. जब मलाइका ने ये फैसला लिया तो उनको कैसी सलाह मिली थी? मलाइका ने जवाब में कहा कि तलाक लेने वाले दिन से पहले भी उन्हें उनके पैरेंट्स ने रात में पूछा कि तुम एकबार फिर से सोच लो. क्या तुम सच में इसे लेकर स्योर हो? मलाइका ने अपने फैसले को सही बताते हुए अरबाज से दूसरे दिन तलाक ले लिया. 

45 वर्षीय इस अभिनेत्री ने पहले अभिनेता अरबाज खान संग शादी की थी और दोनों का एक 16 का बेटा भी है जिसका नाम अरहान है. मलाइका ने कहा, 'चीजों के प्रति कठोर, संवेदनाहीन और नकारात्मक होने के विपरीत थोड़ी और अधिक संवंदनशीलता की जरूरत है. मुझे लगता है कि हर किसी को एक दूसरा मौका दिया जाना चाहिए.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.