अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'वे लोग पसंद हैं जिन पर मैं भरोसा...'
Advertisement
trendingNow12309188

अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा का क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'वे लोग पसंद हैं जिन पर मैं भरोसा...'

Malaika Arora Cryptic Note on Arjun Kapoor's Birthday: अर्जुन कपूर के जन्मदिन  पर मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के बाद फैन्स दोनों के ब्रेकअप का अंदाजा लगा रहे हैं. बता दें कि अर्जुन की बर्थडे पार्टी में भी मलाइका के नहीं जाने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं.

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा का पोस्ट वायरल

Malaika Arora Cryptic Note on Arjun Kapoor's Birthday: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज यानी 26 जून को अपना 39वें जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां मिल रही हैं और रात में एक पार्टी भी रखी गई, जिसमें कई सितारों ने हिस्सा लिया. अर्जुन की पार्टी में मलाइका अरोड़ा नजर नहीं आईं. इसके अलावा मलाइका ने आधा दिन होने के बाद भी सोशल मीडिया पर अर्जुन को जन्मदिन विश नहीं किया. ऐसे में अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. इस बीच मलाइका अरोड़ा ने इंस्टा स्टोरी में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो गया है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के जन्मदिन के मौके पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसने कपल के ब्रेकअप की खबरों को और भी हवा दे दी है. फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि कपल अब एक साथ नहीं हैं. हालांकि, मलाइका और अर्जुन की तरफ से अबतक ब्रेकअप की अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं आया है.

मलाइका अरोड़ा का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल
मलाइका अरोड़ा ने इंस्टा स्टोरी में शेयर किए इस पोस्ट में लिखा है, 'मुझे ऐसे लोग पसंद हैं, जिन पर मैं आंखें बंद करके और पीठ फेरकर भरोसा कर सकूं.' मलाइका अरोड़ा ने इस पोस्ट को बिना किसी कैप्शन के शेयर किया है. मलाइका का यह पोस्ट शेयर करते ही वायरल हो गया है और अब फैन्स भी इस पर कमेंट कर रहे हैं. 

fallback

2019 में पब्लिक किया था मलाइका-अर्जुन ने अपना रिश्ता
बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिलेशनशिप को 2019 में पब्लिक किया था. इसके बाद से दोनों को अक्सर एक साथ इवेंट्स और वेकेशंस पर देखा गया. मलाइका और अर्जुन अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर करते रहते थे, लेकिन पिछले कुछ वक्त से दोनों के रिश्ते में अनबन की अफवाहें चल रही हैं.

नम आंखों से शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बेटी सोनाक्षी का 'कन्यादान', खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

क्या मलाइका-अर्जुन का हो गया ब्रेकअप? 
पिंकविला में कुछ दिन पहले छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका और अर्जुन की राहें अब अलग हो चुकी हैं. पिंकविला को सोर्स ने बताया, ''मलाइका और अर्जुन के बीच बेहद खास रिश्ता था और दोनों एक-दूसरे के दिलों में खास जगह बनाए रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया है और इस मामले में सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे. वे किसी को भी अपने रिश्ते के बारे में कमेंट करने या उसका अपमान करने की इजाजत नहीं देंगे.'' 

VIDEO: 47 साल की 'अनुपमा' की मां ने जमकर किया डांस, एनर्जी और डांस देख आंखें मलते रह जाएंगे आप

ब्रेकअप की खबरों पर आया था बयान
हालांकि, ब्रेकअप की खबरों के बाद मलाइका अरोड़ा के मैनेजर ने कंफर्म किया था कि वे अब भी अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों के अलग होने की खबरें झूठी हैं. इंडिया टुडे को दिए बयान में कहा गया था, ''नहीं, नहीं, यह अफवाहें हैं.'' हालांकि, अर्जुन और मलाइका की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया.

Trending news