नम आंखों से शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बेटी सोनाक्षी का 'कन्यादान', खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल
Advertisement
trendingNow12308865

नम आंखों से शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बेटी सोनाक्षी का 'कन्यादान', खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

Shatrughan Sinha and Poonam Sinha perform 'Kanyadaan': शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा ने बेटी के 'कन्यादान' की रस्म निभाई और सोनाक्षी का हाथ जहीर इकबाल के हाथों में दिया. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत सिविल मैरिज की है. सोनाक्षी और जहीर की शादी में मुस्लिम या हिंदू रीति-रिवाज नहीं निभाए गए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया बेटी सोनाक्षी का 'कन्यादान'

Shatrughan Sinha and Poonam Sinha perform 'Kanyadaan': एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रविवार, 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने हिंदू या मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी ना करके 'स्पेशल मैरिज एक्ट 1954' के तहत सिविल मैरिज की. हालांक, बावजूद इसके सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा 'कन्यादान' की रीति निभाई और बेटी का हाथ जहीर इकबाल के हाथ में दिया. 

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के बेटी सोनाक्षी का कन्यादान (Sonakshi Sinha KnayaDaan) करने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा दोनों को सांकेतिक रूप से कन्यादान की रस्म निभाते हुए देखा जा सकता है. तस्वीर में देख सकते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा बेटी सोनाक्षी का हाथ जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के हाथ में दे रहा हैं.

Bigg Boss OTT 3: पायल और अरमान मलिक से कहीं ज्यादा हैं कृतिका के फॉलोअर्स, 7 दिन के प्यार में रचा ली बेस्टफ्रेंड के पति से शादी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
तस्वीर में शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के चेहरे के एक्सप्रेशन्स साफतौर पर देखे जा सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. फैन्स इस तस्वीर को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं. फैन्स महसूस कर रहे हैं कि बेटी का कन्यादान करते वक्त शत्रुघ्न सिन्हा की आंखों में नमी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोनाक्षी सिन्हा की बहन ने शेयर किया शादी का वीडियो
सोनाक्षी सिन्हा की कजिन ने भी इंस्टाग्राम पर शादी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक पंडित कन्यादान की रस्म पूरी करवा रहा है. सोनाक्षी की बहन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप सोनाक्षी और जहीर की शादी की पूरी मस्ती एक साथ देख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preeta Sinha  (@preegram)

सोनाक्षी सिन्हा के नए घर में हुई शादी
बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की रजिस्टर्ड मैरिज एक्ट्रेस के नए घर में हुई थी. सोनाक्षी-जहीर की शादी में परिवार और बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुई थे. शादी के बाद सोनाक्षी और जहीर ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिसमें फिल्म जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं.

'जब तक गिड़गिड़ाओ नहीं....' अक्षय कुमार की एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया- क्यों हो गईं बॉलीवुड से दूर?

सोनाक्षी-जहीर ने बंद किया इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन
शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, लेकिन उन्होंने अपने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया. सोनाक्षी और जहीर की इंटरफेथ शादी की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी ट्रोलिंग हो रही थी. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खुशहाल तस्वीरों पर हेट कमेंट से बचने के लिए यह कदम उठाया.

Trending news