48 की उम्र मलाइका अरोड़ा ने कर डाला वो काम, जिसकी नहीं थी लोगों को उम्मीद
Advertisement

48 की उम्र मलाइका अरोड़ा ने कर डाला वो काम, जिसकी नहीं थी लोगों को उम्मीद

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा ने 48 की उम्र में ऐसा एडवेंचर कर डाला है, जिसकी फैंस को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. मलाइका के एडवेंचर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Adventure: मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्ड-ग्लैमरस लुक्स के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. लेकिन इस बार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने लुक्स या लव-लाइफ को लेकर नहीं बल्कि ऐसी चीज को लेकर सुर्खियों का हिस्सा हो गई हैं, जिसकी फैंस को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. जी हां...मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) ने 48 की उम्र में ऐसा एडवेंचर किया  है, जिसे देखने के बाद फैंस की ऊपर की सांस ऊपर और नीचे की सांस, नीचे अटकी रह गई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मलाइका का एडवेंचर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में मलाअका अरोड़ा हैरतअंगेज स्काई डाइविंग करती दिखाई दे रही हैं. मलाइका वीडियो में व्हाइट टी-शर्ट पहने के साथ ब्लैक हाफ टाइट्स पहने खुले आसमान में चॉपर से कूदती दिखाई दे रही हैं. मलाइका ने स्काईडाइविंग के इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- '48 में जोरदार छलांग लगाई. मेरे बर्थडे पर स्काई डाइविंग एक अलग ही क्रेज. एक ऐसा अनुभव है जिसने मुझे हमेशा रोमांच का पीछा और असाधारण अपनाने की याद दिलाई है.' 

मलाइका का वीडियो वायरल

मलाइका (Malaika Arora Songs) का एडवेंचर से भरा नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. बता दें, मालइका अरोड़ा भले ही बॉलीवुड फिल्मों में अदाकारी करती नहीं दिखतीं लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में अपने स्पेशल परफॉर्मेंस से चार-चांद लगाए हैं. 

मलाइका का वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Tv Shows) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो बॉलीवुड डीवा इनदिनों टीवी डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा में फराह खान के साथ शो जज करती दिखाई दे रही हैं. इससे पहले मलाइका इंडियाज बेस्ट डांसर, इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे शोज भी जज कर चुकी हैं.

Trending news