Malaika Arora: शादी कर एक बार फिर से घर बसाना चाहती हैं मलाइका! भविष्य को लेकर किए कई बड़े खुलासे
topStories1hindi1473043

Malaika Arora: शादी कर एक बार फिर से घर बसाना चाहती हैं मलाइका! भविष्य को लेकर किए कई बड़े खुलासे

Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा अपने अपकमिंग शो मूविंग इन विद मलाइका की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में बॉलीवुड (Bollywood) की इस हसीना ने अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में कई खुलासे किए हैं. 

Malaika Arora: शादी कर एक बार फिर से घर बसाना चाहती हैं मलाइका! भविष्य को लेकर किए कई बड़े खुलासे

Malaika Revealed Future Plans: मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी बात को बेबाकी से रखने में माहिर हैं. ऐसे में उनके नए शो में वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात करने वाली हैं. तलाक (Divorce) से लेकर अपने नए रिश्ते में आने तक, मलाइका कई चीजों के बारे में अपने विचार पेश करती नजर आएंगी. 

तलाक पर खुलकर की बात

बॉलीवुड हो या फिर फैशन इंडस्ट्री, मलाइका ने हर जगह अपने टैलेंट को साबित किया है. फिलहाल ये बोल्ड डीवा (Malaika Arora) अपने शो मूविंग इन विद मलाइका की वजह से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं. इस शो के पहले एपिसोड में फराह खान नजर आईं. मलाइका ने फराह के साथ बातचीत के दौरान अपने तलाक पर भी खुलकर बात की.

अर्जुन कपूर के साथ करना चाहती हैं शादी?

अरबाज खान से तलाक से लेकर अर्जुन कपूर के साथ अपने बॉन्ड तक, एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए. दरअसल फराह ने मलाइका से शादी करने और भविष्य में बच्चों को जन्म देने के उनके फ्यूचर प्लान्स (Future Plans) के बारे में पूछा. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि इन चीजों के बारे में निश्चित रूप से आप अपने पार्टनर के साथ डिस्कशन करते हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें परवाह नहीं है कि दुनिया उनके बारे में क्या कहती है. उन्होंने कहा कि वो खुश हैं. 

फैंस को शो का बेसब्री से है इंतजार

फैंस मलाइका के इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. शो के पहले एपिसोड में मलाइका ने अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि वो 'चिड़चिड़े' बन गए थे और अलग होने लगे थे. उन्होंने खुलासा किया कि दबंग मूवी तक सब कुछ ठीक था लेकिन उसके बाद रिश्ता खराब होता गया. अरबाज खान की तारीफ करते हुए मलाइका (Malaika Arora) ने बताया कि अरबाज ने कहा था कि चाहे जो कुछ भी हो, वो उनकी साइड हमेशा खड़े रहेंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news