बोल्ड सीन में हदें पार कर चुकीं इस हसीना ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, मच गया तहलका
Advertisement
trendingNow11110933

बोल्ड सीन में हदें पार कर चुकीं इस हसीना ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, मच गया तहलका

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इंटरनेट पर हॉटनेस का तड़का लगाती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.

मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस हैं. वह आजकल स्क्रीन पर कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बोल्डनेस से आग लगाती रहती हैं. अब मल्लिका की कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं.

  1. मल्लिका शेरावत ने पहनी बिकिनी
  2. स्लिम फिगर को किया फ्लॉन्ट 
  3. इंटरनेट पर जमकर ढाया कहर

बिकिनी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इन हॉट फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने स्लिम फिगर को बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट किया है. मल्लिका ने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए हैं जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है. फैंस की नजरें उनकी फिटनेस पर टिक गई हैं. 

फिगर को देख मचल गए फैंस

एक्ट्रेस मल्लिका (Mallika Sherawat) की फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, सेक्सी मॉडल लुक. दूसरे यूजर ने तो उनकी 'मर्डर' फिल्म के गाने 'कहो ना कहो तो ये आखें बोलती हैं' लिख दिया है. वहीं, कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में मल्लिका की फिटनेस की तारीफ की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

फिटनेस का रखती हैं ख्याल

मालूम हो कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए रोजाना वर्कआउट और स्पेशल डाइट फॉलो करती है. हाल ही में मल्लिका ने अपने कुछ वीडियोज शेयर किए थे जिसमें वह हॉट योगा करती हुई नजर आई थीं. 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कर रहीं डेब्यू

वर्क फ्रंट की बात करें तो मल्लिका (Mallika Sherawat) पिछली बार साल 2019 में 'बू सबकी फटेगी' में नजर आई थीं. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका बहुत जल्द साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वह पीरियड-ड्रामा फिल्म 'नागमति' में नजर आएंगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिला भाषाओं में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: लोलिता भाभी का सबसे बोल्ड अवतार, बिकिनी में दिया ऐसा पोज; बढ़ जाएगी धड़कन की रफ्तार!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news