Madhuri Dixit ने किया Malaika Arora को कॉपी, देखकर रह जाएंगे दंग- SEE PHOTOS
Advertisement
trendingNow1899386

Madhuri Dixit ने किया Malaika Arora को कॉपी, देखकर रह जाएंगे दंग- SEE PHOTOS

जब माधुरी दीक्षित डांस रिएलिटी शो के लिए रेडी हुईं तो लोगों की निगाहें उन पर टिकी रह गईं. लेकिन हम आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)  ने स्टाइल आइकॉन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को कॉपी किया है. 

फोटो साभार: Instagram@TheInjectionOfGlamour

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों एक बार फिर फैंस के दिलों पर अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती हैं. अब एक बार फिर माधुरी दीक्षित का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है. उन्होंने अपनी ताजा तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह साड़ी माधुरी ने स्टाइल आइकॉन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से कॉपी की है. 

डांस रियलिटी शो में माधुरी का जलवा

एक बार फिर जब माधुरी दीक्षित डांस रिएलिटी शो के लिए रेडी हुईं तो लोगों की निगाहें उन पर टिकी रह गईं. उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो सिल्वर कलर की सितारों से सजी साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसके साथ हाफ स्लीव मैचिंग ब्लाउज भी कैरी किया है. लेकिन माधुरी का ये लुक लोगों को मलाइका का लुक याद दिला गया. 

fallback

मनीष मल्होत्रा का है डिजाइन 

दरअसल माधुरी की जब ये तस्वीरें वायरल होने लगी तो इंस्टाग्राम के एक पेज The Injection Of Glamour ने एक तस्वीर शेयर करके माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की साड़ी की पोल खोल दी है. इस पेज ने माधुरी और मलाइका की सेम साड़ी की तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर शेयर कर दिया है. जिसमें यह भी बताया गया है कि ये मनीष मल्होत्रा की डिजाइन है. 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा भी इन दिनों रियलिटी शो के जज के तौर पर काम कर रही हैं, वहीं माधुरी दीक्षित भी 'डांस दीवाने 3' को जज करके लोगों के दिलो दिमाग पर छाई हैं. इस शो की कई वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. 

इसे भी पढ़ें: Rekha और PAK पीएम Imran Khan की अनसुनी लव स्टोरी, कभी शादी की हो गई थी तैयारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news