फिल्म में पिता बने इस एक्टर के साथ था Manisha Koirala का अफेयर, इस वजह से हुआ ब्रेकअप!
Advertisement

फिल्म में पिता बने इस एक्टर के साथ था Manisha Koirala का अफेयर, इस वजह से हुआ ब्रेकअप!

Manisha Koirala Break Up Story: मनीषा कोइराला ने ब्रेकअप के बाद सम्राट दहल से शादी कर ली थी जो कि एक नेपाली बिजनेसमैन हैं. दोनों की शादी महज दो सालों में ही टूट गई थी.

फिल्म में पिता बने इस एक्टर के साथ था Manisha Koirala का अफेयर, इस वजह से हुआ ब्रेकअप!

Manisha Koirala Affair: बॉलीवुड की चर्चित स्टार मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ना सिर्फ़ बेहतरीन एक्टिंग बल्कि पर्सनल लाइफ में मची उथल पुथल के चलते भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीषा का अफेयर अपने दौर के  पॉपुलर एक्टर नाना पाटेकर के साथ रह चुका है.  कहते हैं कि नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के बीच नजदीकियां फिल्म 'खामोशी: द म्यूजिकल' की शूटिंग के दौरान बढ़ीं थीं. इस फिल्म में नाना और मनीषा ने बाप-बेटी का रोल प्ले किया था और एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे.

दूसरी एक्ट्रेस को डेट करने लगे थे नाना!

असल में नाना पाटेकर इस दौरान अपनी वाइफ से अलग रह रहे थे और अक्सर उनका एक्ट्रेस के घर आना जाना लगा रहता था. ऐसा दावा किया जाता है कि मनीषा कोइराला के साथ अफेयर में रहने के दौरान नाना पाटेकर की नजदीकियां एक्ट्रेस आएशा जुलका के साथ भी बढ़ने लगी थीं. नाना और आएशा की नजदीकियों के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में होने लगे थे. इस बीच यह खबर मनीषा कोइराला तक भी पहुंची थी. कहते हैं कि फिर एक दिन मनीषा कोइराला ने खुद नाना पाटेकर और आएशा जुल्का को इश्क लड़ाते देख लिया था. इस घटना से मनीषा कोइराला बुरी तरह से टूट गईं थीं. खबरों की मानें तो इस दौरान मनीषा कोइराला और आएशा जुल्का के बीच नाना पाटेकर को लेकर खूब लड़ाई भी हुई थी. 

मनीषा-नाना का हुआ ब्रेकअप

बहरहाल, इस घटना के बाद जहां मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर का ब्रेकअप हो गया था. वहीं, आगे चलकर नाना पाटेकर और आएशा जुल्का के रिश्ते में भी दरार आ गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आएशा, नाना के व्यवहार से दुखी थीं और यही इनके ब्रेकअप की बड़ी वजह बना था. बहरहाल, नाना से ब्रेकअप के बाद आएशा जुल्का ने बिल्डर समीर वाशी से शादी कर ली थी. बताते चलें कि एक्ट्रेस की कोई संतान नहीं है और वे गोवा में खुद का एक होटल चलाती हैं.वहीं मनीषा ने सम्राट दहल से शादी कर ली थी जो कि एक नेपाली बिजनेसमैन हैं. दोनों की शादी महज दो सालों में ही टूट गई थी. 

Trending news