Madhu Mantena Wedding: मसाबा गुप्ता के एक्स हसबैंड मधु मेंटाना ने इरा त्रिवेदी से की दूसरी शादी, पहले पोस्ट में लिखा- अब हुआ पूरा
Advertisement
trendingNow11734117

Madhu Mantena Wedding: मसाबा गुप्ता के एक्स हसबैंड मधु मेंटाना ने इरा त्रिवेदी से की दूसरी शादी, पहले पोस्ट में लिखा- अब हुआ पूरा

Masaba Gupta के एक्स हसबैंड और फेमस प्रोड्यूसर मधु मेंटाना ने दोबारा शादी कर ली है. मधु की वेडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस शादी में बॉलीवुड के तमाम सितारे सजधजकर पहुंचे थे.

मधु मेंटाना और इरा त्रिवेदी

Madhu Mantena Wedding: फेमस प्रोड्यूसर मधु मेंटाना (Madhu Mantena) ने योगा टीचर और राइटर इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) से रविवार को धूमधाम से शादी की. इस शादी में बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियां शामिल हुई. वहीं ये शादी इस वजह से भी लामलाइट में रही क्योंकि मुध मेंटाना मसाबा गुप्ता के एक्स हसबैंड हैं. शादी के बाद मधु मेंटाना और इरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

शादी के बाद लिखा ये पोस्ट
मुध मेंटाना (Madhu Mantena) और इरा की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में मधु मेंटाना क्रीम कलर की शेरवानी में दिखे तो वहीं इरा पिंक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इरा ने शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'अब मैं पूरी हो गई.' इसके साथ ही इस कैप्शन में I और M लिखा जो उनके नाम के पहले लेटर की ओर इशारा कर रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Trivedi (@iratrivedi)

 

मेहंदी सेरेमनी में उमड़ा बॉलीवुड
शादी से पहले इस कपल ने शनिवार को ग्रैंड मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया. इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे. जिसमें आमिर खान (Aamir Khan), ऋतिक रोशन, राजकुमार राव वाइफ पत्रलेखा के साथ, एक्टर प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी के अलावा कई और सितारे भी इस खास मौके पर सज धजकर पहुंचे. 

दूसरी शादी
मधु मेंटाना की ये दूसरी शादी है. इससे पहले मधु ने फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया और फिर तलाक ले लिया. खास बात है कि मधु से पहले इसी साल जनवरी में मसाबा ने भी सत्यदीप मिस्रा से शादी की. सत्यदीप की भी ये दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से शादी की थी. आपको बता दें, मधु मेंटाना कई सारी फिल्मों को प्रोड्यूसर कर चुके हैं. जिसमें आमिर खान की 'गजनी', 'क्वीन', 'मसान' और 'लुटेरा' शामिल है.

 

Trending news