जयपुर में लिए फेरे, पहना सुर्ख रेड लहंगा, देखिए मीरा चोपड़ा का ड्रीमी वेडिंग VIDEO
Advertisement
trendingNow12157470

जयपुर में लिए फेरे, पहना सुर्ख रेड लहंगा, देखिए मीरा चोपड़ा का ड्रीमी वेडिंग VIDEO

Meera Chopra ने अपनी शादी का इनसाइड वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मीरा चोपड़ा की ब्राइडल एंट्री से लेकर सिंदूर लगाने की रस्म भी दिखाई गई. 

मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाल

Meera Chopra Wedding Video: प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) शादी के बंधन में बंध गई हैं. एक्ट्रेस ने रक्षित केजरीवाल संग 12 मार्च को सात फेरे लिए. शादी की तस्वीरें शेयर करने के बाद अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वेडिंग का इनसाइड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मीरा चोपड़ा और रक्षित अपनी लाइफ के ब्यूटीफुल मोमेंट को एन्जॉय करते दिखे. इस वीडियो को देखकर फैंस खूब कमेंट्स और लाइक कर रहे हैं.

सब्ससाची के लहंगे में बनीं दुल्हनिया
मीरा और रक्षित की शादी जयपुर में धूमधाम से हुई. इस शादी में मीरा चोपड़ा ने सुर्ख लाल कलर का लहंगा चोली पहना. इसके साथ ही गले में चोकर हार, नाक में नथ, कान में झुमके और मांगटीका से अपने लुक को पूरा किया. जबकि दूल्हे राजा रक्षित ऑफ व्हाइट शेरवानी और उसी कलर की पगड़ी में नजर आए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

व्हाइट में दिशा, तो ऑरेंज में राशी ने दिखाया स्टाइल; फैमिली के साथ पहुंचे सिद्धार्थ 

बेहतरीन है ब्राइडल एंट्री
मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने स्टेज पर आने के लिए खूबसूरत ब्राइडल एंट्री ली. एक्ट्रेस के दोस्त और रिश्तेदार आसपास मौजूद दिखे और एक्ट्रेस हंसती मुस्कुराती स्टेज पर डांस करते हुए पहुंचीं. इस वीडियो में मीरा के चेहरे के एक्सप्रेशन और चेहरे की मुस्कुराहट देखने लायक है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

 

खुशी के छलके आंसू
वीडियो में जहां मीरा रक्षित की गले में वरमाला डालते नजर आईं तो वहीं उनके पेरेंट्स की आंखों में खुशी के आंसू छलक पड़े. इस ग्रैंड वेडिंग का इनसाइड वीडियो मीरा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे शुरू से लेकर आखिर तक आप एक पल के लिए नजरें नहीं हटा पाएंगे. शादी के इनसाइड वीडियो को मीरा चोपड़ा ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'हमेशा के लिए रक्षित केजरीवाल.' आपको बता दें, मीरा चोपड़ा प्रियंका और परिणीति चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं. हालांकि दोनों में से कोई भी एक्ट्रेस की शादी में शामिल नहीं हुआ. फिलहाल प्रियंका देर रात मुंबई आई हैं ऐसे में हो सकता है कि वो अपनी कजिन सिस्टर से मुलाकात करें. 

Trending news