‘मेंटल है क्या’ की स्टोरी पर निर्माता का खुलासा, फिल्म की बताई खासियत!

हाल ही में सामने आए फिल्म के पोस्टर में कंगना और राजकुमार के पोज पर लोगों ने काफी विरोध दर्ज किया था, जिसके बाद अब फिल्ममेकर्स ने फिल्म के बारे में यह बात की है...

‘मेंटल है क्या’ की स्टोरी पर निर्माता का खुलासा, फिल्म की बताई खासियत!
इस पोस्टर पर हुआ विरोध, फाइल फोटो

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के निर्माताओं ने कहा कि यह फिल्म मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं का शिकार हुए लोगों के साथ भेदभाव नहीं करती है और न ही इसका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना है.

यह प्रतिक्रिया प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स की तरफ से इंडियन साइकेट्रिक सोसाइटी (आईपीएस) की शिकायत के एक दिन बाद आया है. आईपीएस ने फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के पास इस फिल्म को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है. इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है. 

Mental Hai Kya, Kangna Ranaut, Rajkumar Rao

सीबीएफसी को लिखे अपने पत्र में कहा है ‘‘हमें फिल्म के शीर्षक पर गंभीर आपत्ति है जिसके जरिए मनोरोग और मनोरोगियों को अपमानजनक, भेदभावपूर्ण और अमानवीय तरीके से दिखाया गया है.’’

Mental Hai Kya, Kangna Ranaut, Rajkumar Rao
वहीं प्रोडक्शन हाउस का कहना है कि इस फिल्म का लक्ष्य विशिष्ट चीजों पर ध्यान दिलाना है. उनका कहना है कि यह फिल्म लोगों की अपनी निजी जिंदगी को स्वीकार करने और उसकी विशिष्टता को स्वीकार करने के लिए प्रेरित करती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें