close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टीवी एक्‍टर मोइना सिंह और गौरव वाधवा ने तोड़ा ऋषि देव से रिश्‍ता, Dance Video से किया ऐलान

'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' के को-स्‍टार मोइना सिंह, ऋषि देव और गौरव वाधवा की तीकड़ी इंटरनेट पर काफी हिट थी और यह तीनों मिलकर RiMoRav नाम का एक यूट्यूब चैनल भी चलाते थे. लेकिन हाल ही में मोइना और गौरव ने खुद को ऋषि से अलग कर लिया है.

टीवी एक्‍टर मोइना सिंह और गौरव वाधवा ने तोड़ा ऋषि देव से रिश्‍ता, Dance Video से किया ऐलान

नई दिल्‍ली: सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के को-स्‍टार मोइना सिंह (Mohena Singh), ऋषि देव (Rishi Dev) और गौरव वाधवा (Gaurav Wadhwa) की तीकड़ी इंटरनेट पर काफी हिट थी और यह तीनों मिलकर RiMoRav नाम का एक यूट्यूब चैनल भी चलाते थे. लेकिन हाल ही में मोइना और गौरव ने खुद को ऋषि से अलग कर लिया है. हाल ही में खबरें थीं कि इन तीनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन अपने एक नए वीडियो में मोइना और गौरव ने साथ में एक वीडियो शेयर (rimorav vlogs) कर साफ कर दिया है कि अब इंटरनेट की यह सुपरिहट तिकड़ी अब साथ नजर नहीं आएगी. 

अपने एक वीडियो मैसेज में गौरव और मोइना कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जो हो चुका है, उसे छोड़ देते हैं. यह साफ है कि हम अब साथ नहीं हैं. मोइना कहती नजर आ रही हैं, 'हां ये सही है कि गुस्‍सा था, लेकिन अब कुछ नहीं है. हम आप सब को बहुत मिस करते हैं.' दरअसल इन तीनों एक्‍टर्स के बीच हुए तनाव के चलते कई फैंस मोइना और गौरव को इस झगड़े के लिए जिम्‍मेदार ठहरा रहे थे. इसी को साफ करते हुए इन दोनों ने अपना पक्ष सामने रखा है. मोइना ने साफ कर दिया कि अब वो और गौरव इस 'रिमोरव' का हिस्‍सा नहीं हैं. 

इसी को केंद्र में रखते हुए गौरव और मोइना ने अपना एक डांस वीडियो 'इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता..' गाने पर भी शेयर किया है. इस गाने में मोइना और गौरव काफी इमोशनल अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

मोइना और गौरव कुछ समय से इस चैनल पर नजर नहीं आ रहे थे.

जबकि वहीं ऋषि अकेले ही दो वीडियो इस चैनल पर पोस्‍ट कर चुके हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें