ओटीटी पर इन 10 TV शोज और फिल्मों ने काटा बवाल, 1 है विवादित रियलिटी शो तो दूसरा क्राइम थ्रिलर
Advertisement
trendingNow12351604

ओटीटी पर इन 10 TV शोज और फिल्मों ने काटा बवाल, 1 है विवादित रियलिटी शो तो दूसरा क्राइम थ्रिलर

Most-watched OTT TV shows: इस हफ्ते टॉप ओटीटी शोज की लिस्ट सामने आ चुकी है. इस लिस्ट में बिग बॉस ओटीटी 3 से लेकर, मिर्जापुर 3 और हाउस ऑफ ड्रैगन सीजन 2 जैसे शोज शामिल है. मालूम हो, बिग बॉस को इस बार अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं.

 Most-watched OTT Shows

अगर आप ओटीटी के दीवाने हैं तो आपके लिए एक काम की खबर है. दरअसल इस हफ्ते के टॉप 10 शोज और फिल्मों की लिस्ट सामने आ गई है. इस लिस्ट में उन दस शोज को जोड़ा गया है जिसे इस हफ्ते सबसे ज्यादा दर्शकों ने देखा है या रुचि दिखाई है. इस लिस्ट में क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर 3, विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 और हाउस ऑफ ड्रैगन सीजन 2 जैसे प्रोजेक्ट शामिल है. चलिए बताते हैं आखिर कौन कौन से है टॉप 10 शोज.

मोस्ट वॉच ओटीटी ऑरिजनल इन इंडिया की इस लिस्ट को ऑरमैक्स ने जारी किया है. इस लिस्ट में 15 जुलाई से 21 जुलाई के आंकड़ों को शामिल किया गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि ये लिस्ट इस आधार पर बनाई गई है कि कम से कम 30 मिनट फिल्म या एक एपिसोड शो का देखा गया हो.

ये है टॉप 10 ओटीटी ऑरिजनल
1. बिग बॉस ओटीटी 3 (जियो सिनेमा)
2. कमांडर करण सक्सेना (हॉट स्टार)
3. द बॉयज सीजन 4 (प्राइम वीडियो)
4. वाइल्ड वाइल्ज पंजाब (नेटफ्लिक्स)
5. मिर्जापुर सीजन 3 (प्राइम वीडियो)
6. शोटाइम (हॉटस्टार)
7. हाउस ऑफ ड्रैगन 2 (जियो सिनेमा)
8. बैड कॉप (हॉट स्टार)
9. त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर (नेटफ्लिक्स)
10. 36 डेज (सोनी लिव)

दर्शकों ने दिया प्यार
मालूम हो, इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट कर रहे है. जल्द ही शो का ग्रैंड फिनाले भी होने वाला है. वहीं मिर्जापुर 3 पिछले कई दिनों से ओटीटी पर धूम मजाए है तो वहीं हॉलीवुड सीरीज हाउस ऑफ ड्रैगन के दूसरे सीजन को भी भरपूर प्यार मिल रहा है.

Trending news