नई दिल्ली: बॉलवुड अदाकारा श्रीदेवी के निधन को एक साल से ज्यादा का समय हो चुका है! जब यह दुखद खबर सामने आई, तो बहुत से लोगों को झकझोर कर रख दिया और सभी को दिग्गज एक्ट्रेस की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की चिंता हुई. उस दौरान जान्हवी 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी, अब जाह्नवी एक स्टार हो चुकी हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है की आज मदर्स डे के मौके पर जाह्नवी का दिल एक बार फिर छोटे बच्चे की तरह अपनी मां को खोज रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसलिए जाह्नवी ने इस मौके पर अपनी मां श्रीदेवी के साथ एक बचपन की तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर हर इंसान इमोशनल हो सकता है. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर जाकर श्रीदेवी के साथ एक फोटो शेयर की. जाह्नवी ने इस तस्वीर के साथ एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन पोस्ट करते हुए लिखा, "उन्हें संजोएं, उनकी बात सुनें, उन्हें दुनिया का सारा प्यार दें, हैप्पी मदर्स डे". देखें यह तस्वीर...  



इस फोटो की बात करें तो इसमें छोटी जाह्नवी अपनी मां की गोद में सुनहरा लहंगा पहने बैठी खुशी से मुस्कराती हुई दिखाई दे रही हैं. जहां जाह्नवी को गले लगाते हुए श्रीदेवी एक खूबसूरत साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं.


वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में दिखाई देंगी, इस फिल्म में वह टाइटल भूमिका निभा रही हैं. इसके साथ ही वह कारण जोहर की 'तख़्त' और राजकुमार राव के साथ 'रूह-अफजा' में भी नजर आएंगी, यह एक हॉरर-कॉमेडी है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें