• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

खुशी की इस ख्वाहिश पर रो पड़े बोनी कपूर, जाह्नवी ने बताई दिल छू लेने वाली बात

खुशी ने फैसला लिया है कि फिलहाल वो यूएस में जाकर एक्टिंग और फिल्म का कोर्स करेंगी. जाह्नवी ने कहा कि मैं और पापा दोनों उसे लेकर थोड़ा परेशान है कि हम कैसे उसके बिना रहेंगे और इसी बात को सोच कर पापा रो पड़े थे. 

खुशी की इस ख्वाहिश पर रो पड़े बोनी कपूर, जाह्नवी ने बताई दिल छू लेने वाली बात
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कही जानें वाली सीनियर एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी पहली ही फिल्म से इंडस्ट्री में जगह बनाने में कामयाब रही हैं. जाह्नवी के बाद बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी के डेब्यू की खबरें भी थीं लेकिन अभी खुशी का ऐसा कोई इरादा नहीं है. खुशी ने फैसला लिया है कि फिलहाल वो यूएस में जाकर एक्टिंग और फिल्म का कोर्स करेंगी. जाह्नवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि जब खुशी ने इस बात की चर्चा खबर पर की तो उनके पापा बोनी कपूर इसे सुनकर रो पड़े क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो उसके बिना कैसे रहेंगे. 

जाह्नवी ने आगे बताया कि खुशी न्यूयार्क फिल्म एकडेमी ज्वाइन कर रही है और वो वहां से आने के बाद सोचेगी कि उसे क्या करना है. जाह्नवी ने कहा कि मैं और पापा दोनों उसे लेकर थोड़ा परेशान है कि हम कैसे उसके बिना रहेंगे और इसी बात को सोच कर पापा रो पड़े थे. 

पंकज त्रिपाठी के बारे में ये क्या बोल गईं जाह्नवी कपूर, 'मैं उनका सम्मान करती हूं लेकिन...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बोनी कपूर और श्रीदेवी की दोनों बेटियों का आपस में भी बड़ा खूबसूरत रिश्ता है. जाह्नवी ने बताया कि हम दोनों अपने कपड़े शेयर करते हैं और खुशी को बिलकुल पसंद नहीं है कि उससे पूछे बगैर में उसकी कोई भी चीज लूं. मां को याद करते हुए जाह्नवी ने बताया कि मुझे अभी भी याद है कि जब मैंने उन्हें ये बताया कि मैं एक्टिंग करना चाहती हूं तो उनका जवाब था कि तुम रोते हुए अच्छी लगती हो. एक एक्टर के लिए ये अच्छी बात है. मुझे तुम्हारे लिए बहुत बुरा लगता है. जाह्नवी ने फिर श्रीदेवी से कहा कि मां आपको मेरे लिए बुरा लगना चाहिए न कि एक्टर के प्वाइंट ऑफ व्यू से. 

जाह्नवी कपूर ने शेयर की राजकुमार राव के साथ PHOTO, ईशांत खट्टर को हुई जलन 

बता दें कि फिलहाल जाह्नवी अपनी नई फिल्म कारगिल गर्ल में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में जाह्नवी IAF पायलट गुंजन सक्सेना का रोल प्ले कर रही हैं. गुंजन सक्सेना ने 199 के कारगिल वार में बहुत बड़ी भूमिका अदा की थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें