बिकिनी पहनकर किताब पढ़ती नजर आईं मौनी रॉय, दिखाया अपना टोन्ड फिगर
Advertisement

बिकिनी पहनकर किताब पढ़ती नजर आईं मौनी रॉय, दिखाया अपना टोन्ड फिगर

कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं और कॉमेंट सेक्शन में लोगों ने जमकर इन तस्वीरों की तारीफें की हैं.

मौनी रॉय

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं जो कि इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy) बिकिनी पहनकर बीच पर लेटी नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज फैंस को भा रहा है.

  1. मौनी रॉय की बोल्ड तस्वीरें वायरल
  2. बिकिनी पहनकर पढ़ रहीं किताब
  3. कॉमेंट सेक्शन में मिलीं जमकर तारीफें

बिकिनी पहनकर लेटी दिखीं मौनी रॉय
तस्वीरों में मौनी रॉय (Mouni Roy) खूबसूरत ग्रीन बैकग्राउंड वाली लोकेशन पर समंदर किनारे रेत पर बिकिनी पहने लेटी दिखाई पड़ रही हैं. रेत पर उन्होंने दुपट्टा बिछाया हुआ है और उनके सामने एक बुक रखी हुई है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कैप्शन में लिखा, 'बाहर बहुत गर्मी थी और मैं अंदर बैठी कोई गाना सुन रही थी, या शायद ये कोई कविता थी.'

कॉमेंट सेक्शन में मिली जमकर तारीफें
एक्ट्रेस ने लिखा, 'अम्म्म.. मुझे याद नहीं आ रहा है. थोड़ा थोड़ा याद है.' हालांकि एक्ट्रेस के द्वारा दिए गए कैप्शन से इन तस्वीरों का कुछ खास लेना देना नहीं है लेकिन फैंस को इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता. फैंस ने तो अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की इन खूबसूरत तस्वीरों पर कॉमेंट सेक्शन में जमकर तारीफें की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

टीवी से की थी करियर की शुरुआत
कुछ ही घंटों में इन तस्वीरों पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं और कॉमेंट सेक्शन में लोगों ने जमकर इन तस्वीरों की तारीफें की हैं. बता दें कि इससे पहले भी मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस तरह के आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. मालूम हो कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लंबे वक्त तक टीवी जगत में काम किया है जिसके बाद अब वह अधिकतर बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स ही पिक करती हैं.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta फेम Nidhi Bhanushali की अनदेखी Photos Viral, बैकग्राउंड में हो रही 'गंदी हरकत' ने खींचा सबका ध्यान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news