TMC सांसद नुसरत जहां ने हिंदू रीति-रिवाज से तुर्की में रचाई शादी, शपथ ग्रहण समारोह में नहीं हुईं शामिल
Advertisement

TMC सांसद नुसरत जहां ने हिंदू रीति-रिवाज से तुर्की में रचाई शादी, शपथ ग्रहण समारोह में नहीं हुईं शामिल

नुसरत ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल जैन से प्राइवेट सेरेमनी में तुर्की (Turkey) में शादी रचा ली है. बुधवार को हुई इस शादी में फैमिली और करीबी दोस्त शामिल हुए. 

नुसरत जहां पति निखिल जैन के साथ (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha 2019) में पहली बार चुनाव लड़ी बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने जीत दर्ज करते हुए संसद में जगह बनाई. नेता बनने के बाद नुसरत जहां ने अपनी जिंदगी में एक और नई शुरुआत की है. नुसरत ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल जैन से प्राइवेट सेरेमनी में तुर्की (Turkey) में शादी रचा ली है. बुधवार को हुई इस शादी में फैमिली और करीबी दोस्त शामिल हुए. वहीं नुसरत लोकसभा सांसद के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंच पाईं. बता दें कि नुसरत ने गुरुवार सुबह अपनी शादी की फोटोज फैंस के साथ शेयर कीं जिसमें वो हिंदू रीति-रिवाज से फेरे लेते नजर आ रही हैं. 

तुर्की के बोड्रम में हुई इस शादी में फैमिली और दोस्तों के अलावा नुसरत के कई को-एक्टर्स भी पहुंचे. नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि निखिल जैन के साथ खुशियों की नई शुरुआत. 

दुल्हन बनीं ग्लैमरस सांसद नुसरत जहां, देखें शादी की सबसे पहली PHOTOS...

मिमी चक्रवर्ती जो नुसरत के साथ ही पहली बार सांसद बनी हैं भी तुर्की में शादी में शरीक होने पहुंचीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#njaffair All set

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

बता दें कि लोकसभा चुनाव में इस बार कई फिल्मी सितारों ने भी अपनी किस्मत आजमाई, जिसमें से किसी हो जीत मिली तो किसी को हार. नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती इन्हीं में एक एक्ट्रेस हैं, जो बंगाल की मशहूर अदाकारों में से एक हैं. नुसरत ने पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट पर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ा था और उन्होंने यहां 350369 वोट से जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की. वहीं पश्चिम बंगाल की जाधवपुर संसदीय सीट से तृणमूल कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ने वाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने भी जीत का दांव खेला है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news