टीवी छोड़ बॉलीवुड में आजमाई किस्मत, हुई फेल तो पकड़ी साउथ की राह; अब बनीं बेस्ट एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow11874613

टीवी छोड़ बॉलीवुड में आजमाई किस्मत, हुई फेल तो पकड़ी साउथ की राह; अब बनीं बेस्ट एक्ट्रेस

Mrunal Thakur Sita Ramam: टीवी से निकलकर कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में किस्मत आजमाई लेकिन हर कोई कामयाब नहीं हो सकीं. वहीं एक्ट्रेस ऐसी भी रही है जिसमे बॉलीवुड में खूब काम कर जब साउथ का रुख किया तो पहली ही फिल्म से बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब हासिल कर लिया.

 

टीवी छोड़ बॉलीवुड में आजमाई किस्मत, हुई फेल तो पकड़ी साउथ की राह; अब बनीं बेस्ट एक्ट्रेस

Mrunal Thakur Best Actress in South: टीवी पर नजर आई हर एक्ट्रेस का सपना होता है बड़े पर्दे पर चमकने का. कई अभिनेत्रियों ने अपनी किस्मत आजमाई भी. किसी की निकल पड़ी तो कोई ना इधर की रही और ना उधर की लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है जिसने हर बार कोशिश की, कभी हार नहीं मानी और आज वो बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. हम बात कर रहे हैं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की जिन्होंने टीवी से शुरुआत की और बॉलीवुड से होत हुए आज वो साउथ में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत चुकी हैं. 

टीवी के चर्चित सीरियल्स में किया काम
2014 में कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही मृणाल ठाकुर टेलिविजन की दुनिया से जुड़ गई थीं. उन्हें स्टार प्लस के शो मुझसे कुछ कहती..ये खामोशियां में लीड रोल निभाने का मौका मिला. इसके अलावा उन्हें फेम मिला जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य से. जो जबदस्त हिट रहा है. 2016 में उन्होंने इस सो को क्विट कर दिया. इस दौरान वो रियलिटी शो में भी दिखीं. आखिरकार उन्होंने टीवी की दुनिया को अलविदा कहने का मन बना लिया.

बड़े पर्दे पर मजेदार रहा सफर
2014 में मराठी फिल्मों से वो बड़े पर्दे पर कदम रख चुकी थीं. लेकिन उससे पहले ही वो इंटरनेशनल फिल्म लव सोनिया से जुड़ चुकी थीं. ये बात और है कि फिल्म को रिलीज होने में काफी समय लगा. साल 2018 में ये फिल्म रिलीज हुई थी. 2019 में ऋतिक रोशन के साथ सुपर 30 में नजर आईं तो लोगों की निगाहों में आ गईं. इसके लिए उनकी जमकर तारीफ हुई. इसके बाद बाटला हाउस, तूफान, धमाका, जर्सी जैसी फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ दिखीं लेकिन उन्हें उतना फेम नहीं मिला जितना उन्हें उम्मीद थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

साउथ की पकड़ी राह
टीवी से बॉलीवुड में आई इस एक्ट्रेस ने बिल्कुल भी हार नहीं मानी. उन्होंने साउथ में भी किस्मत आजमाने का मन बना लिया. 2022 में उनकी तेलुगु फिल्म सीता रामम रिलीज हुई जिसे हिंदी में भी रिलीज किया. फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया कि हर ओर इसी के चर्चे होने लगे. अब साउथ में की इसी इकलौती फिल्म के लिए मृणाल को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल गया है.  

Trending news