'हमारे देवी-देवताओं...' अक्षय कुमार की फिल्में लगातार हो रहीं फ्लॉप; मुकेश खन्ना ने तंज करते हुए बताई वजह
Advertisement
trendingNow12341358

'हमारे देवी-देवताओं...' अक्षय कुमार की फिल्में लगातार हो रहीं फ्लॉप; मुकेश खन्ना ने तंज करते हुए बताई वजह

Mukesh Khanna: काफी लंबे समय से बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच अब टीवी के 'महाभारत' के भीष्म पितामह मुकेश खन्ना ने इसके पीछे की वजह बताते हुए एक्टर पर तंज कसा. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Mukesh Khanna On Akshay Kumar Flop Movies

Mukesh Khanna On Akshay Kumar Flop Movies: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार एक साल में चार से पांच फिल्में देने लिए जाने जाते हैं. वो अपने सख्त शेड्यूल के लिए जाने जाते हैं. अक्षय कुमार एक्शन फिल्मों से लेकर बायोपिक और कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. एक वक्त था जब वो एक के बाद एक हिट फिल्म दिया करते थे, लेकिन काफी लंबे समय से अक्षय कुमार को फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ रहा है. 

इसको ऐसे भी देखा जा सकता है कि 30 महीनों में अक्षय की 9 फिल्में सिनेमाघरों में उतरीं, लेकिन उनमें से बस एक हिट हुई और बाकी आठ फ्लॉप रहीं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस साल 2024 में अक्षय एक हिट नहीं दे पाए हैं. इसी बीच अब टीवी के 'महाभारत' के भीष्म पितामह मुकेश खन्ना ने इसके पीछे की वजह बताते हुए एक्टर पर तंज कसा. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

मुकेश खन्ना ने अक्षय पर कसा तंज 

मुकेश खन्ना अपने पोस्ट में लिखते हैं, 'कभी-कभी कुछ सुरज ऐसे दिखते हैं जिनका अस्त होना मुमकिन नहीं लगता. लेकिन हमारी फिल्म इंडस्ट्री में हर चीज मुमकिन है. नामुमकिन को मुमकिन बनाना की ही काम है हमारी फिल्म इंडस्ट्री का. अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री को इस्टैबलिश्ड सितारा बन चुका था. जिसका अस्त होना असंभव माना जा रहा था. लेकिन हमारी फिल्म में हर शुक्रवार बोलता है. हर शुक्रवार की कहानी अलग होती है'. 

जब अलमारी में छिपाना पड़ा था 'बॉयफ्रेंड', बड़ी मुसीबत में पड़ गई थीं एक्ट्रेस; किस्सा जानकर उड़ जाएंगे होश

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

क्यों फ्लॉप हो रहीं अक्षय की फिल्में?

मुकेश खन्ना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'अक्षय भी उसी कहानी से अपने आप को दूर नहीं रख सकता था. एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप होना, गुटखे का विज्ञापन करना, हमारे देवी-देवताओं से खिलवाड़ करना ऐसे तीर थे, जो इतने फिट होते हुए भी वो उन्होंने झेल नहीं पा रहे थे और लोगों ने उन पर फ्लॉप एक्टर का लेवल थोपना शुरू किया. क्या अक्षय इससे उभर पाएंगे? वे फाइटर हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि वे ऐसा करेगा. आइए हम उनके हाल के करियर में की गई गलतियों के बारे में जानते हैं'.

मुकेश खन्ना ने बताई अक्षय की गलतियां- Video

Trending news