Advertisement
trendingPhotos2291567
photoDetails1hindi

'औरों में कहां दम था' के ट्रेलर लॉन्च पर तब्बू-अजय की जोड़ी ने खींचा सबका ध्यान, एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए बाकी स्टार्स

Auron Mein Kaha Dum Tha Trailer Launch: अजय देवगन और तब्बू की शानदार जोड़ी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुकी हैं, जिसके बाद दोनों अब एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर जारी हुआ है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. वहीं, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं, जिनमें सभी ने अपने दमदार लुक से फैंस का दिल जीत लिया. चलिए नजर डालते हैं सभी के लुक पर. 

'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर लॉन्च

1/8
'औरों में कहां दम था' का ट्रेलर लॉन्च

काफी लंबे समय से अजय देवगन और तब्बू अपनी अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका आज दमदार ट्रेलर जारी किया गया है. ट्रेलर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, जिसके फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेलर लॉन्च की कुछ शानदार तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जहां फिल्म की पूरी स्टार कास्ट एक साथ नजर आई. सभी ने स्टाइल से फैंस को खूब इंप्रेस किया.

अजय देवगन और तब्बू

2/8
अजय देवगन और तब्बू

'दृश्यम 2' के बाद अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. दोनों जल्द ही नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'औरों में कहां दम था' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में दोनों फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर नजर आए. इस दौरान दोनों ने अपनी शानदार जोड़ी से फैंस का खूब ध्यान खींचा. फैंस को दोनों की जोड़ी साथ में काफी पसंद की जा रही है. 

तब्बू

3/8
तब्बू

अपनी अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' के ट्रेलर लॉन्च पर तब्बू ने अपने लुक से फैंस का दिल खुश कर दिया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस पीले संग के प्लाजो सूट में नजर आईं. साथ ही वो मिनिमम मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. तब्बू के इस शानदार लुक के फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

अजय देवगन

4/8
अजय देवगन

'मैदान' के बाद अजय देवगन अब फिल्म 'औरों में कहां दम था' को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं. हाल में एक्टर भी अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए. उन्होंने भी अपने लुक से फैंस को खूब इंप्रेस किया. इस दौरान एक्टर ब्लैक शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपनी को-स्टार तब्बू और बाकी की स्टारकास्ट के साथ भी पैप्स को खूब सारे पोज दिए. उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. 

सई मांजरेकर

5/8
सई मांजरेकर

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सई मांजरेकर ने काफी समय में अपनी दमदार फैंस फॉलोइंग बना ली है. उनके स्टाइल और अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है. सई मांजरेकर भी अजय और तब्बू की इस फिल्म 'औरों में कहां दम था' में नजर आने वाली हैं. जो ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद रहीं. इस दौरान सई ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप के साथ खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

जिमी शेरगिल

6/8
जिमी शेरगिल

जिमी शेरगिल भी अजय देवगन और तब्बू की अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं, जो फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी स्टाइलिश लुक में नजर आए. इस दौरान एक्टर लाइट ग्रे कलर की हुड्डी के साथ ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक्टर ने ब्राउन शेड्स भी कैरी कर रखे हैं. उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. इस दौरान एक्टर ने वहां मौजूद पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

शांतनु माहेश्वरी

7/8
शांतनु माहेश्वरी

कई फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुके शांतनु माहेश्वरी भी अजय देवगन और तब्बू की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' में नजर आने वाले हैं, जो फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी नजर आए. इस दौरान एक्टर काफी शानदार स्टाइल कैरी किए नजर आए. शांतनु ट्रेलर लॉन्च के मौके पर लाइट ब्राउन कलर की शर्ट-पैंट के साथ ब्लैक चेक जैकेट कैरी किए नजर आए. एक्टर के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही शांतनु ने भी पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

सिनेमाघरों में कब दस्तक देगी फिल्म

8/8
सिनेमाघरों में कब दस्तक देगी फिल्म

अजय देवगन, तब्बू, सई मांजरेकर, शांतनु माहेश्वरी और जिमी शेरगिल जैसे शानदार कलाकारों से सजी और नीरज पांडे के निर्देशन में बनी अपकमिंग फिल्म 'औरों में कहां दम था' अगले महीने 5 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर सभी स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसके जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाले इंतजार कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़