Defamation Case: एक्ट्रेस Kangana Ranaut की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट में खारिज हुई अर्जी
Advertisement

Defamation Case: एक्ट्रेस Kangana Ranaut की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट में खारिज हुई अर्जी

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर मानहानि का मुकदमा चलता रहेगा. इस मामले में मजिस्ट्रेटी कार्यवाही रोकने की रनौत की अर्जी कोर्ट ने सोमवार को खारिज कर दी. 

एक्ट्रेस कंगना रनौत (साभार पीटीआई)

मुंबई: अपने कई बयानों के लिए चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर मुंबई में दर्ज मानहानि (Defamation Case) का मुकदमा चलता रहेगा. उन पर यह मुकदमा गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने दर्ज कराया था.

  1. मुंबई की सेशन कोर्ट में हुई सुनवाई
  2. फैसले की कॉपी बाद में आएगी
  3. जावेद अख्तर ने दर्ज कराई थी कंप्लेंट

मुंबई की सेशन कोर्ट में हुई सुनवाई

इस मामले में सोमवार को मुंबई की सेशन कोर्ट में हुई सुनवाई हुई. कोर्ट ने संक्षिप्त सुनवाई के बाद केस खत्म करने की कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अर्जी खारिज कर दी. कंगना रनौत ने इस अर्जी में जावेद अख्तर  (Javed Akhtar) की शिकायत पर उनके खिलाफ मजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर शुरू हुई कार्यवाहियों पर रोक लगाने की मांग की थी. कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दिकी ने सेशन कोर्ट से आग्रह किया कि इस मामले में अंधेरी की मजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से जारी समन और कानूनी कार्यवाहियों को रद्द किया जाए. 

फैसले की कॉपी बाद में आएगी

वकील रिजवान सिद्दिकी ने कहा कि सीआरपीसी की धारा 200 के मुताबिक नोटिस जारी करने या आपराधिक शिकायत पर कार्यवाही शुरू करने से पहले मजिस्ट्रेट को शिकायतकर्ता और गवाह से पूछताछ करनी होती है. वकील ने कहा कि इस केस में ऐसा कुछ नहीं किया गया और सीधे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी गई. दोनों पक्षों के तर्क सुनने के बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एस यू बघेले ने कहा कि रनौत की अर्जी खारिज की जाती है. इस बारे में आदेश की विस्तृत प्रति बाद में उपलब्ध कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने लिए Karan Johar के मजे, डांस VIDEO शेयर कर उड़ाई खिल्ली

जावेद अख्तर ने दर्ज कराई थी कंप्लेंट

बताते चलें कि जावेद अख्तर  (Javed Akhtar) ने पिछले वर्ष नवंबर में मजिस्ट्रेट के समक्ष मानहानि की यह शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत में दावा किया था कि अभिनेत्री ने एक टेलीविजन साक्षात्कार में उनके खिलाफ अपमानजनक बयान दिए थे. उसके बाद से एक्ट्रेस के खिलाफ कोर्ट में यह सुनवाई चल रही है. 

VIDEO-

Trending news