मुमताज को जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप वाली सलाह पर आया गुस्सा, बोलीं - 'कूल आंटी की तरह...'
Advertisement
trendingNow12205732

मुमताज को जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप वाली सलाह पर आया गुस्सा, बोलीं - 'कूल आंटी की तरह...'

Mumtaz Slams Zeenat Aman: मुमताज ने हाल ही में जीनत अमान के बारे में कुछ ऐसा रहा कि हर कोई उनकी चर्चा कर रहा है. जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप की सलाह सुन मुमताज भड़क उठी हैं. 

मुमताज को जीनत अमान की लिव-इन रिलेशनशिप वाली सलाह पर आया गुस्सा, बोलीं -  'कूल आंटी की तरह...'

Mumtaz Slams Zeenat Aman: बॉलीवुड सितारों को अक्सर लाइफ से जुड़े अलग-अलग विषयों पर सलाह देते हुए देखा जाता है. हाल ही में जीनत अमान ने भी कुछ ऐसा ही किया. उन्होंने लिव-इन रिलेशनशिप पर सलाह दी. पर मुमताज को उनकी सलाह बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. फिर क्या था, मुमताज ने एक इंटरव्यू के दौरान जीनत पर जमकर गुस्सा किया. उन्होंने कहा कि रिलेशनशिप से जुड़ी सलाह देने वाली वो आखिरी इंसान हैं. 1971 में रिलीज हुई फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' में दोनों एक्ट्रेसस ने एक साथ काम किया. 

जीनत अमान ने दी थी ये सलाह 

जीनत अमान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए  लिव-इन रिलेशनशिप को सही बताया था. उनका मानना है कि बॉन्ड को मजबूत बनाने के लिए दो लोगों को शादी से पहले समय बिताना चाहिए. अब इसी सलाह पर मुमताज ने अपना रिएक्शन शेयर किया. 

सलमान के घर फायरिंग पर पहली बार आया खान फैमिली से बयान, अरबाज ने बताया कैसी है परिवार की हालत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मुमताज को आया गुस्सा 

मुमताज ने हाल ही में जूम को इंटरव्यू देते हुए जीनत अमान को लेकर गुस्सा जाहिर किया. वो कहती हैं कि जीनत को सावधान रहना चाहिए. उन्होंने कहा, 'वो अचानक ही सोशल मीडिया पर फेमस हो गई है और मैं एक कूल आंटी की तरह दिखने को लेकर उनकी एक्साइटमेंट को समझ सकती हूं.' इतना ही नहीं मुमताज ने तो यह भी कहा कि रिश्तों पर सलाह देने वाली वो आखिरी इंसान होने चाहिए. 

मुमताज ने फिर जीनत के रिश्ते पर बात करते हुए भी अपना पक्ष रखा. वो कहती हैं कि मजहर खान को शादी से कई सालों पहले से वो जानती थीं. लेकिन दोनों की शादी नर्क की तरह थी. जीनत ने साल 1985 में मजहर से शादी की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आखिर कॉन्सर्ट के बीच AP Dhillon ने क्यों तोड़ा गिटार? लोग बोले - 'पाजी रिस्पेक्ट करनी...'

मुमताज ने पूछा सवाल 

मुमताज ने इंटरव्यू के दौरान सवाल करते हुए पूछा कि क्या कोई लड़का उस लड़की से शादी करेगा जो लिव-इन में रह चुकी है? मुमताज का मानना है कि लिव इन रिलेशनशिप की वजह से शादी एक संस्थान के रूप में असफल हो जाएगी. 

Trending news