लेटेस्ट फोटो के साथ मुनव्वर फारूकी ने दिया हेल्थ अपडेट, अभी नहीं मिली अस्पताल से छुट्टी
Advertisement
trendingNow12263558

लेटेस्ट फोटो के साथ मुनव्वर फारूकी ने दिया हेल्थ अपडेट, अभी नहीं मिली अस्पताल से छुट्टी

Munawar Faruqui Health Update: बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपना हेल्थ अपेडट शेयर किया है. कल ही एक फोटो वायरल हुई थी जहां वह अस्पताल में भर्ती नजर आ रहे थे. मुनव्वर ने अभी एक फोटो फिर से शेयर की है. चलिए दिखाते हैं आखिर मुनव्वर ने क्या कहा है.

मुनव्वर ने शेयर की तस्वीर

'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर शुक्रवार को सामने आया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. वह अस्पताल में भर्ती हैं. ये देख फैंस भी चिंता में आ गए. अब मुनव्वर फारूकी ने खुद सामने आकर अपने बारे में डिटेल दी है. चलिए बताते हैं अब उनकी तबीयत कैसी है.

24 मई को कॉमेडियन के करीबी दोस्त नितिन मेंघानी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की और लिखा, 'मेरे भाई मुनव्वर फारूकी जल्द ठीक हो जाओ.' इसी फोटो के वायरल होने के बाद मुनव्वर के फैंस चिंता में आ गए और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे.

मुनव्वर फारूकी ने दिया हेल्थ अपडेट
मुनव्वर फारुकी ने अब खुद सामने आकर इस बारे में बताया है. कॉमेडियन ने अस्पताल से फोटो शेयर कर ये कंफर्म किया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. कॉमेडियन इस तस्वीर में मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया किया जो कल से चिंता में थे और सलामती की दुआ कर रहे थे.

मुनव्वर फारूकी की तबीयत बिगड़ी, करीबी दोस्त ने शेयर की अस्पताल से तस्वीर तो चिंता में आ गए फैंस

अभी भी अस्पताल में हैं
मुनव्वर फारूकी ने जो फोटो शेयर की है, उससे साफ हुआ है कि उनकी तबीयत अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं है. इसी वजह से अभी भी उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया है. इस फोटो को देख फैंस तुरंत रिएक्ट करने लगे हैं. सभी उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे.

Trending news