कितनी बदल गई हैं 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी', फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे आप
Advertisement

कितनी बदल गई हैं 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी', फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे आप

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में अपने एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता. साथ ही अपनी छोटी सी मुन्नी को सीमा पार उसके घर पहुंचाया.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में अपने एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता और अपनी छोटी सी मुन्नी को सीमा पार उसके घर भेजने की पूरी कोशिश की. बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा ​​द्वारा निभाया गया मुन्नी एक ऐसा किरदार था, जो लंबे समय तक दर्शकों के मन में रहा. लोग आज भी मुन्नी को याद करते हैं.

  1. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान ने जीता लाखों लोगों का दिल  
  2. फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा ​​द्वारा निभाया गया था मुन्नी का किरदार
  3. अब ऐसी दिखती हैं 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी 

कितना बदल गई हैं 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी 
'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी यानी हर्षाली अब काफी बड़ी हो गई हैं और खूबसूरत भी. हर्षाली उर्फ ​​मुन्नी ने 'बजरंगी भाईजान' में शाहिदा की भूमिका निभाई थी, जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था. इसमें सलमान खान, करीना कपूर खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

सर्वश्रेष्ठ फिमेल डेब्यू फिल्मफेयर का मिला अवार्ड
हर्षाली मल्होत्रा के शानदार अभिनय ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिमेल डेब्यू फिल्मफेयर का अवार्ड भी दिलाया. उन्होंने उस वर्ष कई अन्य पुरस्कारों और नामांकन में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार के लिए स्क्रीन अवार्ड जीता. वह इससे पहले 'क़ुबूल है' और 'लौट आओ तृषा' जैसे टीवी शो में दिखी थीं. उन्होंने कुछ टीवी विज्ञापनों और प्रिंट विज्ञापनों में भी काम किया. 2016 में, हर्षाली मल्होत्रा ​​मोरक्को के पॉप-स्टार साद लामरज्रेड (Saad Lamjarred) के गीत 'सलाम अलैकुम' गीत में देखी गई थीं.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Trending news