शादी के सवालों पर घिरे वरुण धवन का खुलासा, 'मेरा पहला प्यार नताशा नहीं, कुछ और है'
Advertisement

शादी के सवालों पर घिरे वरुण धवन का खुलासा, 'मेरा पहला प्यार नताशा नहीं, कुछ और है'


 बॉलीवुड स्टार वरुण धवन अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में बहुत कम बात करते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल और अपने संबंधों के बारे चर्चा की.

वरुण धवन ने पहली बार अपने और नताशा के संबंधों के बारे में चर्चा की (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार वरुण धवन अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में बहुत कम बात करते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल और अपने संबंधों के बारे चर्चा की. हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि 'मेरा पहला प्यार फिल्में हैं. और सभी मेरे इस प्यार के बारे में जानते हैं. फिल्मों के बाद नताशा, मेरा परिवार व मेरे दोस्त मेरी जिंदगी में बेहद अहम हैं. मैं अपने संबंधों को अच्छे से निभाने की कोशिश करता हूं.

  1. वरुण धवन ने पहली बार अपने और नताशा के संबंधों के बारे में चर्चा की

    वरुण ने बताया कि नताशा, उनका परिवार और दोस्त उनके लिए काफी महत्वपूर्ण हैं

    28 सितम्बर को वरुण धवन की अगली फिल्म सुई धागा रिलीज होगी

नताशा के लिए कुछ फिल्मों में काम
वरुण धवन ने इस साक्षात्कार में बताया कि नताशा ने उन्हें ऐसे प्रोजेक्टों में काम करने के लिए प्रभावित किया जो कुछ अलग हों. मैंने 'बदलापुर' और 'अक्तूबर' जैसी फिल्मों में नताशा और मेरे कुछ दोस्तों के कहने पर काम किया. मैं कुछ अलग तरह की फिल्में करना पसंद करता हूं. वरुण ने अपने साक्षात्कार में कहा कि ' नताशा और मेरे संबंधों में सबसे खास बात ये है कि नताशा मेरे साथ सिर्फ इस लिए नहीं हैं कि मैं एक एक्टर हूं'. नताशा जैसे किसी व्यक्ति का जीवन में होना एक बेहतरीन अनुभव है. हम एक दूसरे को काफी लम्बे समय से जानते हैं. हम एक परिवार की तरह हैं.

ये भी पढ़ें : Video: 'सुई धागा' की ममता बनने के लिए अनुष्‍का शर्मा ने ली कड़ी ट्रेनिंग

28 सितम्बर को रिलीज होगी सुई धागा
वरुण धवन से शादी के बारे में पूछने पर वह कहते हैं कि 'मैं इस बारे में अभी कुछ कह नहीं सकता. हालांकि मैं शादी करूंगा.कब करूंगा यह कह नहीं सकता. वरुण धवन आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'सूई धागा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में ये दोनों कलाकार पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं. ये फिल्म 'मेक इन इंडिया' की थीम पर बनी हुई है. इस फिल्म का निर्देशन शरद कटारिया ने किया है. ये फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी.

 

 

Trending news