South Actors: 3 हजार करोड़ का मालिक, ये है साउथ का सबसे अमीर सुपरस्टार, नाम नहीं इनका रजनीकांत, चिरंजीवी और प्रभास
Advertisement
trendingNow11801417

South Actors: 3 हजार करोड़ का मालिक, ये है साउथ का सबसे अमीर सुपरस्टार, नाम नहीं इनका रजनीकांत, चिरंजीवी और प्रभास

Richest South Actor: रिपोर्ट्स के अनुसार, साउथ के सबसे अमीर सुपरस्टार की नेटवर्थ 3000 करोड़ के पार है. साउथ के सबसे अमीर सुपरस्टार्स की फेहरिस्त में टॉप पर नाम नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) का है.

साउथ के सबसे अमीर एक्टर

Nagarjuna Akkineni Net Worth: साउथ इंडस्ट्री में एक्टर्स का फैंस के बीच एक अलग ही रुतबा देखने को मिलता है. रजनीकांत (Rajinikanth), चिरंजीवी (Chiranjeevi) और मोहनलाल समेत कई सक्सेसफुल स्टार्स की तो लोग पूजा भी करते हैं. यही पॉपुलैरिटी स्टारर्स को उनकी फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट और अन्य बिजनेस से मोटी कमाई कराती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर साउथ इंडस्ट्री के मेगा सक्सेसफुल स्टार्स के बीच आखिर वह कौन-सा एक्टर है जो सबसे अमीर है और 3 हजार करोड़ की नेटवर्थ का मालिक है. अगर नहीं तो हम बता देते हैं, वह सुपरस्टार हैं नागार्जुन अक्किनेनी. जी हां...नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) 3 हजार करोड़ से ज्यादा की नेटवर्थ के साथ साउथ इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्टर हैं.

साउथ के सबसे अमीर एक्टर की नेटवर्थ है 3 हजार करोड़!

नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni Net Worth) जिन्हें नागार्जुन के नाम से जाना जाता है. 30 सालों से तेलुगु इंडस्ट्री पर राज कर रहे नागार्जुन अक्किनेनी ने कई हिंदी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी का दम दिखाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, नागार्जुन की नेटवर्थ 3 हजार करोड़ के पार है. कहा जाता है कि नागार्जुन फिल्मों के अलावा अन्य बिजनेस से  भी कमाई करते हैं. जूम टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, नागार्जुन की साल 2022 में नेटवर्थ 3010 करोड़ रुपए थी. मेगास्टार नागार्जुन एक कंफर्टेबल मार्जिन से साउथ इंडिया के सबसे अमीर एक्टर की पोजिशन पर हैं. 

नागार्जुन एक फिल्म के वसूलते हैं करोड़ों!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 63 साल के मेगास्टार नागार्जुन (Nagarjuna Movies) एक फिल्म के लिए 9 से 20 करोड़ के बीच चार्ज करते हैं. इसके अलावा एक्टर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 2 करोड़ बतौर फीस लेते हैं. खबरों के मुताबिक, एक्टर ने कई बिजनेस में इनवेस्ट किया हुआ है. एक समय पर नागार्जुन 'मां टीवी' के मालिक थे, जिसे उन्होंने बाद में 'स्टार मां' को बेच दिया था. नागार्जुन अन्नपूर्णा स्टूडियो में पार्टनर भी हैं, जिसे उनके पिता नागेश्वर राव ने शुरू किया था. इसी के साथ एक्टर हैदराबाद के एक कन्वेंशन सेंटर के मालिक भी हैं और एक मीडिया स्कूल भी चलाते हैं. 

कौन-कौन हैं साउथ के अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार?

साउथ इंडिया के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में नागार्जुन का नाम टॉप पर है. फिर वेंकेटेश 2200 करोड़ की नेटवर्थ के साथ दूसरे नंबर पर, तीसरे पर चिंरजीवी 1650 करोड़ की नेटवर्थ के साथ हैं. फिर चिरंजीवी के बेटे राम चरण 1370 करोड़ की नेटवर्थ के साथ चौथे नंबर पर हैं. पांचवे पर जूनियर एनटीआर 450 करोड़ की नेटवर्थ, छठे पर थलापति विजय (445 करोड़), रजनीकांत (430 करोड़), कमल हासन (388 करोड़), मोहनलाल (376 करोड़) और अल्लू अर्जुन 350 करोड़ की नेटवर्थ के साथ साउथ के अमीर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होते हैं.

Trending news