बदल गया कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' का नाम, अब इस टाइटल से होगी रिलीज

राजकुमार राव और कंगना रनौत स्टार फिल्म "जजमेंटल है क्या" के पोस्टर लॉन्च के बाद ही फिल्म के टाइटल को लेकर लोगों द्वारा आपत्ति जताई जा रही थी.

बदल गया कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' का नाम, अब इस टाइटल से होगी रिलीज
26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म (फिल्म पोस्टर)

मुंबई: केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा फिल्म 'मेंटल है क्या' के टाइटल पर आपत्ति जताए जाने के बाद प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के नाम को बदल दिया है. अब से कंगना की फिल्म का नाम होगा 'जजमेंटल है क्या'. राजकुमार राव और कंगना रनौत स्टार फिल्म "जजमेंटल है क्या" के पोस्टर लॉन्च के बाद ही फिल्म के टाइटल को लेकर लोगों द्वारा आपत्ति जताई जा रही थी, जिस पर सीबीएफसी ने भी ऑब्जेक्शन उठाया था. यही वजह है कि निर्माताओं ने फिल्म के शीर्षक को बदलने का निर्णय लिया.

26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
बता दें, कुछ माइनर चेंजेज के बाद सीबीएफसी ने फिल्म जजमेंटल है क्या को यूए सर्टिफिकेट दे दिया है, जिसके बाद फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. वहीं, फिल्म 'मेंटल है क्या' की निर्माता एकता कपूर का मानना है कि उनकी आगामी फिल्म किसी की भावनाओं को आहत करती नहीं दिख रही है क्योंकि इसमें मानसिक रूप से बीमार लोगों के पूरी संवेदनशीलता दिखाई गए है. 

टाइटल पर थी लोगों को आपत्ति
गौरतलब है कि कुछ लोगों ने इस फिल्म के टाइटल पर आपत्ति व्यक्ति किया था और उनका मानना था कि कंगना रानौत और राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म में मानसिक रूप से बीमार लोगों का अपमान हुआ है. हाल ही में एकता ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस विवाद को खत्म करने की कोशिश करते हुए लिखा था, "यह फिल्म मानसिक बीमारी से ग्रस्त लोगों को किसी प्रकार आहत नहीं करती है और इस फिल्म का शीर्षक किसी के भावनाओं का अपमान नहीं करता दिख रहा है." 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें