Nargis Fakhri ने इंटीमेट सीन पर किया सनसनी खुलासा, कहा- ये करने से...
Advertisement
trendingNow11775046

Nargis Fakhri ने इंटीमेट सीन पर किया सनसनी खुलासा, कहा- ये करने से...

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के बाद नरगिस फाखरी ने ओटीटी और सेक्स सीन को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है. एक्ट्रेस ने कहा उन्हें स्क्रीन पर लेस्बियन का किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं हैं. इसके अलावा नरगिस ने और भी बहुत कुछ कहा. 

Nargis Fakhri ने इंटीमेट सीन पर किया सनसनी खुलासा, कहा- ये करने से...

Nargis fakhri: जब से ओटीटी का जमाना आया है तब से दर्शकों के पास मनोरंजन के कई साधन आ गए है. फिल्म और सीरिज से सेंसरशिप हट चूंकि है जिस वजह से फिल्मों और सीरिज में धड़ल्ले से बोल्ड सीन दिखाई जाते हैं. डायरेक्टर अपनी फिल्मों में ऐसे सीन्स को दिखाते है वहीं एक्टर्स भी ऐसे सीन को करने में बिल्कुल परहेज नहीं करते. हालांकि बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स है जिन्हें स्क्रीन पर सेक्स सीन करना पसंद नहीं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने स्क्रीन पर n*dity को लेकर अपनी राय सामने रखी है.  

अमीषा के बाद नरगिस ने रखी दिल की बात
 
वहीं कुछ दिन पहले, बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी ओटीटी को लेकर अपनी राय रखी थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि ये प्लैटफॉर्म "समलैंगिकता, समलैंगिक-समलैंगिकता" से भरा हुआ है. एक्ट्रेस की ये टिप्पणी लोगों को बिल्कुल रास नहीं आई और दर्शकों ने उन्हें जनकर ट्रोल करना भी शुरु कर दिया. अमीषा के उपर लोगों की भावना को ठेस पहुंचाने का आरोप भी लगा. ऐसे में अमीषा के बाद नरगिस ने ओटीटी को लेकर अपनी  प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.  

"मुझे n*dity से समस्या है''

हाल ही में नरगिस फाखरी ने अपने इंटरव्यू में ये बात साफ कर दिया कि वो वेब सीरीज में सेक्स सीन फिल्माने के लिए अपने कपड़े नहीं उतारेंगी. उन्होंने कहा, ''मैं कभी भी किसी प्रोजेक्ट के लिए तैयार नहीं होऊंगी. मुझे n*dity से समस्या है''. उन्होंने यहां तक कहा कि उन्हें स्क्रीन पर लेस्बियन का किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं हैं. “मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं होगी क्योंकि एक समलैंगिक का किरदार निभाना या किसी अन्य महिला से शादी करने वाली महिला के रूप में दिखाया जाने में मुझे कोई परेशान नहीं है. मेरे लिए कोई भी किरदार निभाना मेरे काम का हिस्सा है. आप एक्टिंग कर रहे हैं और मुझे लगता है कि यह बिल्कुल ठीक है,'' वहीं बात अगर नरगिस के वर्क फ्रंट की करे तो जल्द ही पवन कल्याण की हरि हर वीरा मल्लू में दिखाई देंगी.

Trending news