'सॉरी नताशा, हमने...' जो यूदर्स एक्ट्रेस को सुना रहे थे खरी-खोटी आज मांग रहे माफी; आखिर क्या है ये पूरा माजरा?
Advertisement
trendingNow12386477

'सॉरी नताशा, हमने...' जो यूदर्स एक्ट्रेस को सुना रहे थे खरी-खोटी आज मांग रहे माफी; आखिर क्या है ये पूरा माजरा?

Natasa Stankovic: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई. कई लोगों ने तो ये आरोप भी लगा दिया कि नताशा ने ये सब हार्दिक के पैसे के लिए किया है. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वही सोशल मीडिया यूजर्स नताशा से माफी मांग रहे हैं.

Netizens Apology To Natasa Stankovic

Netizens Apology To Natasa Stankovic: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों ने अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया था. इसके बाद दोनों ने एक बार फिर साल 2023 में शादी की थी, जिसमें उनके परिवार वालों के साथ-साथ उनके दोस्त और बेटा अगस्त्य शामिल हुआ था. हालांकि, दोनों ने महीने भर पर एक दूसरे से अलग होने की घोषणा ने सभी को हैरान कर दिया था. इतना ही नहीं, इस फैसले को लेकर नताशा को काफी ट्रोल भी किया जा रहा था. 

जहां एक और हार्दिक के फैंस उनका सपोर्ट कर रहे थे तो वहीं, नताशा को जमकर खरी-खोटी सुना रहे थे. यूजर्स का ऐसा मानना था कि नताशा ने ये सब हार्दिक के पैसे के लिए किया है. खैर, इस समय नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने होमटाउन सर्बिया में है. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया और जो सोशल मीडिया यूजर्स अब तक नताशा को खरी-खोटी सुना रहे थे वो ही अब उनसे माफी मांग रहे हैं. दरअसल, इस समय हार्दिक को लेकर काफी सारे डेटिंग रूमर्स सामने आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

नेटिज़ेंस नताशा से मांग रहे माफी

इस समय हार्दिक की सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ डेटिंग की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं और इन अफवाहों के सामने आने के बाद नेटिज़ेंस नताशा से माफी मांग रहे हैं और अब एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे है. साथ ही कुछ यूजर्स उनके फैसले को सही भी बता रहे हैं. जिन यूजर्स ने नताशा पर क्रिकेटर की जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया था. उन्होंने सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ हार्दिक की डेटिंग की अफवाहों के सुर्खियों में आने के बाद उनसे माफी मांगी, जिसको लेकर नताशा ने भी एक वीडियो शेयर किया है. 

KBC 16: 50 लाख के इस सवाल पर अटके सुधीर कुमार, नहीं बता पाए सही जवाब; क्या आप बता सकते हैं?

fallback

वीडियो शेयर कर नताशा बोलीं- जब सही समय होगा...

नेटिज़ेंस के माफी मांगने के बाद नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो कहती हैं, 'जब सही समय होगा, तो भगवान इसे पूरा करेंगे. हमें स्लो होना चाहिए क्योंकि जिस पल हम स्लो होते हैं. हम भगवान को काम करने देते हैं. हम उसे जगह देते हैं. जब हम स्लो होते हैं, तब हम सबसे तेज चलते हैं'. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा, 'हम ही हैं जो ये सोचकर चीजों को जल्दी करने की कोशिश करते हैं कि हमारे पास समय नहीं है. हम चीजों को मिस कर देंगे, लेकिन इस जल्दबाजी में हम केवल एक चीज मिस कर सकते हैं. वो है भगवान का आशीर्वाद. भगवान हमेशा समय पर होते हैं'.

fallback

नताशा के पोस्ट पर यूजर्स मांग रहे माफी 

नताशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन पर अब यूजर्स कमेंट्स कर एक्ट्रेस से माफी मांग रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘सॉरी नताशा, हमने पूरी कहानी जाने बिना ही तुम्हें गलत ठहरा दिया. तुम अच्छा डिजर्व करती हो’. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्योंकि, हार्दिक पांड्या फेमस क्रिकेटर हैं और अमीर है. इसका ये मतलब नहीं कि नताशा गुनहगार हैं’. एक और यूजर ने लिखा, ‘किसी भी औरत को रिलेशनशिप में दर्द नहीं मिलना चाहिए. हार्दिक अच्छे प्लेयर हो सकते हैं, लेकिन वह इससे अच्छे पति साबित नहीं होते’. 

Trending news