T20 WC जीत भारत लौटे हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'मेरी रक्षा करना...'
Advertisement
trendingNow12321023

T20 WC जीत भारत लौटे हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'मेरी रक्षा करना...'

Natasa Stankovic Instagram Post: नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में एक क्रिप्टिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भगवान से अपनी रक्षा के लिए प्रार्थना की है. नताशा ने यह वीडियो टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद हार्दिक पंड्या के भारत लौटने के तुरंत बाद शेयर किया, जिस पर यूजर्स सवाल उठा रहे हैं.

हार्दिक पंड्या के वापस आते ही नताशा स्टेनकोविक ने शेयर किया क्रिप्टिक VIDEO

Natasa Stankovic Shares Cryptic Video: हार्दिक पंड्या के बारबाडोस से मुंबई लौटने के कुछ ही घंटों बाद नताशा स्टेनकोविक ने एक नया क्रिप्टिक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup) जीतने के बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) गुरुवार, 4 जुलाई को भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वापस भारत लौट आए हैं. टीम के साथ जश्न और खुशियां मनाते हार्दिक पंड्या की तस्वीरें और वीडियो पूरे सोशल पर छाए हुए हैं, लेकिन इस बीच नताशा स्टेनकोविक का नया वीडियो भी सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस वीडियो में नताशा भगवान से खास प्रार्थना करती हुई नजर आ रही हैं.

नताशा स्टेकोविक (Natasa Stankovic) ने मेकअप करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नताशा ने लिखा है, ''भगवान, मेरी मदद करना, जब मैं प्रॉब्लम में हूं और मेरी रक्षा करना, जब मैं नहीं हूं.'' नताशा स्टेनकोविक के इस पोस्ट ने फैन्स को हैरान कर दिया है. कई लोगों ने वीडियो के पीछे के मकसद पर सवाल उठाया है. इसके साथ ही यूजर्स टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पंड्या की जीत पर भी एक्ट्रेस की चुप्पी पर लगातार सवाल उठा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

हार्दिक पांड्या के सेलिब्रेशन में नहीं हुईं शामिल, अब नताशा स्टेनकोविक ने किया नया पोस्ट, लिखा- '...में जी रही हूं'  

इंस्टा स्टोरी में पढ़ी थी बाइबिल की कुछ लाइन्स

यह पोस्ट नताशा स्टेनकोविक द्वारा एक वीडियो इंस्टा स्टोरी में शेयर करने के कुछ घंटों बाद आई है, जिसमें वह बाइबिल से कुछ लाइन्स पढ़ रही थीं. नताशा कह रही थीं, ''मैं उस चीज को पढ़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हो गई, जिसे आज मुझे वास्तव में सुनने की जरूरत थी और इसीलिए मैं अपने साथ कार में बाइबल ले आई, क्योंकि मैं इसे आप सभी के लिए पढ़ना चाहती थी.'' नताशा ने फिर आगे कहा, ''यह कहता है: यह प्रभु ही हैं, जो तुम्हारे आगे आगे चलता है और तुम्हारे साथ रहेगा; वह तुम्हें न कभी छोड़ेगा और न कभी तुम्हें त्यागेगा; डरो मत या निराश मत हो. जब भी हम किसी निश्चित स्थिति से गुजरते हैं तो हम परेशान, निराश, उदास और अक्सर हारे हुए हो जाते हैं, (लेकिन) भगवान आपके साथ हैं. इस समय आप जिस दौर से गुजर रहे हैं, उससे वह हैरान नहीं है, क्योंकि उसके पास पहले से ही एक प्लान है.''

5 साल की उम्र से एक्टिंग, जीते 2 नेशनल अवॉर्ड, तलाक के बाद एक्ट्रेस के पास बचे थे सिर्फ 60 रुपये, कार में गुजारी रात

2020 में हुई थी नताशा और हार्दिक की शादी
बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के तलाक की अफवाहें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. फिलहाल कपल ने इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है. हार्दिक और नताशा 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों के एक बेटा अगस्त्य पंड्या है. हार्दिक और नताशा के अलग होने की अफवाहें तब ऑनलाइन सामने आईं, जब नेटिजन्स ने देखा कि मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'पंड्या' सरनेम हटा दिया है. इसके अलावा आईपीएल के मैचों में भी नताशा नजर नहीं आई और लंबे वक्त से नताशा और हार्दिक ने एक-दूसरे को लेकर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है.

Trending news