Guess Who: छोटी बहन नेशनल अवार्ड विनर, जीजा है बॉलीवुड सुपरस्टार; फोटो में बाल बनाती दिख रही इस बच्ची को पहचाना क्या?
Advertisement
trendingNow11983780

Guess Who: छोटी बहन नेशनल अवार्ड विनर, जीजा है बॉलीवुड सुपरस्टार; फोटो में बाल बनाती दिख रही इस बच्ची को पहचाना क्या?

Celebs Viral Photos: सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. लेकिन बीते दिन से एक ऐसे सेलेब किड की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसकी छोटी बहन नेशनल अवार्ड विनर है और जीजा बॉलीवुड स्टार. क्या फोटो में दिख रही बहनों की जोड़ी को आप पहचान पाए?

आलिया और शाहीन भट्ट चाइल्डहुड फोटो

Shaheen Bhatt-Alia Bhatt Photos: बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ उनकी फैमिली की फोटोज भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वहीं फोटो अगर नेशनल अवार्ड विनर की बहन की रहे तो सोने पर सुहागा. बीते दिन से दो बहनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में बड़ी बहन, छोटी के बाल बनाती दिख रही है. फोटो में दिख रही बहनों की इस जोड़ी को अगर आप अभी तक नहीं पहचान पाए हैं तो आपकी मुश्किल हल किए देते हैं. जी हां...यह और कोई नहीं बल्कि फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटियां शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) और आलिया भट्ट हैं.

नेशनल अवार्ड विनर की बहन हैं शाहीन भट्ट

फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सोनी राजदान की बेटियां शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट हैं. जहां एक तरफ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्मी दुनिया में अपने नाम का परचम लहरा रही हैं. वहीं दूसरी तरफ शाहीन भट्ट ने एक्टिंग की राह से दूर राइटर बनना चुना है. शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt Photos) मेंटल हेल्थ पर कई किताबें लिख चुकी हैं. राइटर होने के साथ-साथ शाहीन भट्ट एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

बचपन की फोटो हो रही वायरल

शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट (Alia Bhatt Sister) की बॉन्डिंग अक्सर ही फैंस को देखने को मिलती रहती है. आलिया अपनी बहन पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए नेशनल अवार्ड जीतने वालीं आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी बड़ी बहन को खास अंदाज में सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया था. जहां आलिया ने बहन संग कई तस्वीरें शेयर की थीं और एक खूबसूरत नोट भी लिखा था. सिर्फ विश ही नहीं आलिया ने अपनी बहन का बर्थडे पति रणबीर कपूर और सासू मां नीत कपूर संग सेलिब्रेट भी किया था.

Trending news