आराध्या बच्चन को कोई सलाह नहीं देना चाहतीं नव्या नंदा, बोलीं - 'वो पहले से ही समझदार...'
Advertisement
trendingNow12129838

आराध्या बच्चन को कोई सलाह नहीं देना चाहतीं नव्या नंदा, बोलीं - 'वो पहले से ही समझदार...'

Navya Nanda On Aaradhya Bachchan: आराध्या बच्चन बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार किड में से एक हैं. हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने आराध्या की जमकर तारीफ की. उन्होंने बताया कि आराध्या बेशक छोटी हैं, लेकिन वो बहुत समझदार हैं. 

आराध्या बच्चन को कोई सलाह नहीं देना चाहतीं नव्या नंदा, बोलीं - 'वो पहले से ही समझदार...'

Navya Nanda On Aaradhya Bachchan: ऐश्वर्या राय की लाडली बेटी आराध्या बच्चन हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनके हेयरस्टाइल से लेकर आउटफिट्स तक पर फैंस गौर करते हैं. मगर आराध्या लाइमलाइट से दूर रहती हैं. हाल ही में नव्या नवेली नंदा ने अपनी बहन के बारे में बात करते हुए जमकर तारीफ की. नव्या ने बताया कि आराध्या बहुत समझदार हैं. आइए जानते हैं उनके पूरे स्टेटमेंट के बारे में. 

नव्या ने की आराध्या बच्चन की तारीफ 

न्यूज 18 को इंटरव्यू देते हुए नव्या ने आराध्या के बारे में खुलकर बात की. नव्या से कहा गया कि आप अपनी छोटी बहन को क्या सलाह देना चाहेंगी. इसके जवाब में वो कहती हैं, "मेरे पास उनके लिए कोई सलाह नहीं है क्योंकि आराध्या पहले से ही समझदार हैं. मैं जब 12 साल की थी उसके मुकाबले आराध्या 12 साल की उम्र में ज्यादा समझदार है. वो बहुत इंटेलिजेंट है." इसके बाद नव्या कहती हैं कि वास्तव में बहुत अच्छा लगता है कि पूरी पीढ़ी दुनिया के बारे में जागरूक हो गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आराध्या को कोई सलाह नहीं देना चाहतीं नव्या 

इसके बाद नव्या कहती हैं कि वो बहुत कम उम्र में चीजों को समझती है. मेरे पास घर पर बातें शेयर करने के लिए एक छोटी बहन है. वो कहती हैं, "मुझे नहीं लगता कि मैं उसे सलाह दूंगी. जो कुछ भी हो रहा है उसके बारे में वो काफी जागरूक है इसलिए मुझे लगता है कि यह बहुत तारीफ करने वाली बात है." 

नव्या के पॉडकास्ट देखना पसंद करते हैं लोग 

नव्या समाज से जुड़े अलग-अलग मुद्दों के लिए काम करती हैं. उन्होंने साल 2022 में अपने पॉडकास्ट सीरीज की शुरुआत की थी. इस दिनों व्हाट द हेल नव्या का सीजन 2 आ रहा है, जिसे लोग पसंद करते हैं. 

Trending news