Breaking News
  • 'भारत हमेशा चुनौतियों से बाहर निकला है', इंडिया ग्लोबल वीक 2020 में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

बेटी मसाबा और मधु मंतेना के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, यह बोलीं मां नीना गुप्ता

जुलाई में मसाबा ने दी थी पति मधु मंतेना से तलाक लेने की जानकारी, लेकिन मां नीना गुप्त की बातों से अब कुछ और ही बात नजर आ रही है

बेटी मसाबा और मधु मंतेना के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, यह बोलीं मां नीना गुप्ता

नई दिल्ली. फिल्मों में नीना गुप्ता को ज्यादा नहीं देखा जाता लेकिन जब वह बड़ी स्क्रीन पर आती हैं तो उनके सामने सब फीके नजर आते हैं. इस हफ्ते की सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' में भी नीना ने अपनी जोरदार एक्टिंग का ऐसा ही उदाहरण पेश किया है. नीना हमेशा से अपनी बेबाक बातों के लिए जानी जाती हैं. इसलिए जब उनसे उनकी बेटी और जानी मानी फैशन डिजायरन मसाबा गुप्ता और प्रोड्यूसर मधु मंतेना की टूटती शादी के बारे में बात की गई तब भी वह बिना कुछ छिपाए सब जाहिर कर गईं. 

'बधाई हो' की सफलता को और उनकी अदाकारी की होने वाली तारीफ को लेकर नीना कहती हैं कि अब अच्छे विषय पर कई फिल्में बन रही हैं. इसलिए अपनी बेहतरीन परफार्मेंस देने का मौका भी कलाकारों को मिल रहा है. फिल्मों में डिफरेंट थीम की बात करते हुए उन्होंने न्यूटन, सुई-धागा और पटाका की जमकर तारीफ भी की. 

नीना गुप्'€à¤¤à¤¾ बोलीं, 'मर्दों को अपनी जिंदगी में अहमियत देना मेरी सबसे बड़ी गलती थी'

बॉलीवुड से नाराजगी 
नीना गुप्ता जहां एक तरफ 'बधाई हो' की सफलता से बहुत खुश हैं, वहीं उन्होंने बॉलीवुड से महिलाओं के लिए अच्छे रोल डिजाइन न होने की शिकायत भी जताई. नीना ने कहा कि एक एक्ट्रेस के लिए, खासकर मेरे आयु वर्ग में, भूमिकाओं की कमी है. एक समय था जब मुझे किसी भी फिल्म को लेना पड़ा क्योंकि मुझे पैसे की जरूरत थी. लेकिन अब, मैं अपने लिए एक अच्छी भूमिका के लिए इंतजार कर सकती हूं. पुरुषों के लिए, ऐसे कई पात्र हमेशा के लिए लिखे जा रहे हैं. लेकिन यह सुविधा महिलाओं के लिए नहीं है. 


मसाबा ने दी यह जानकारी, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @masabagupta

अभी बात क्लीयर नहीं 
बता दें कि नीना की बेटी मसाबा ने जुलाई में अपनी शादी को तोड़ने जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी थी. लेकिन उनकी मां की बातों से लगा कि मामला अभी बहुत क्लीयर नहीं हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए से बातचीत के दौरान अपनी बेटी मसाबा पर हुए सवाल पर नीना गुप्ता ने कहा, 'उसने उन्होंने अभी भी एक निश्चित कदम नहीं उठाया है. वे एक रास्ता तय करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बारे में बात करना बहुत जल्दी है, लेकिन जो कुछ भी होना है, वह होगा. जब समय आएगा, हम इसकी चर्चा करेंगे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें