मैं काम करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं, बस कर देती हूं: नीना गुप्ता
Advertisement
trendingNow1461606

मैं काम करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं, बस कर देती हूं: नीना गुप्ता

अपने कामों को लेकर नीना गुप्ता ने खुलकर की बात, काम के सिलेक्शन के बारे में दी बेबाक राय 

नीना गुप्ता ने 'बधाई हो' में की है बेहतरीन अदाकारी, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @neena_gupta

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता का कहना है कि वह ज्यादा सोच-विचार कर फिल्में नहीं करती लेकिन जो भी करती हैं, उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देती हैं. 61 वर्षीय नीना गुप्ता वैसे तो हमेशा से ही टीवी सीरियलों में तो कभी सिल्वर स्क्रीन पर अपनी बेहतरीन परफार्मेंस से लोगों की तारीफें पाती रही हैं. लेकिन हाल ही में आई फिल्म 'बधाई हो' में पूरी कहानी नीना के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, इस फिल्म के बाद से नीना काफी सुर्खियों में हैं. 

यह पूछे जाने पर कि क्या वह और अधिक काम करने के लिए उत्साहित हैं? इस पर नीना ने आईएएनएस से कहा कि मिल रहे प्रस्तावों में जो फिल्म उन्हें पसंद आती हैं वही फिल्में करती हैं. फिलहाल वह 'पंगा' में काम कर रही हैं. यह एक छोटी भूमिका है, लेकिन बेहतरीन है. वह कहती हैं, 'मैं ज्यादा सोचकर फिल्में नहीं करती. मुझे जो मिलता है उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देती हूं.'

fallback

बॉलीवुड से नाराजगी 
गौरतलब है कि नीना गुप्ता जहां एक तरफ 'बधाई हो' की सफलता से बहुत खुश हैं, वहीं उन्होंने बॉलीवुड से महिलाओं के लिए अच्छे रोल डिजाइन न होने की शिकायत भी जताई. नीना ने कहा कि एक एक्ट्रेस के लिए, खासकर मेरे आयु वर्ग में, भूमिकाओं की कमी है. एक समय था जब मुझे किसी भी फिल्म को लेना पड़ा क्योंकि मुझे पैसे की जरूरत थी. लेकिन अब, मैं अपने लिए एक अच्छी भूमिका के लिए इंतजार कर सकती हूं. पुरुषों के लिए, ऐसे कई पात्र हमेशा के लिए लिखे जा रहे हैं. लेकिन यह सुविधा महिलाओं के लिए नहीं है.

बता दें कि नीना की अगली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' है, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा हैं. इसके पहले वह 'वीरे दी वैडिंग', 'मुल्क' और 'बधाई हो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह शैफ विकास खन्ना के शो 'द लास्ट कलर' में भी नजर आईं थी. उन्होंने इस साल कान्स फिल्मोत्सव में भी हिस्सा लिया था.

बॉलीवुड की और भी खबरें 

Trending news