New Films On OTT: थियेटर में अगर आपने नहीं देखी अक्षय और तापसी की ये फिल्में, तो अब आ रही हैं ओटीटी पर
Advertisement

New Films On OTT: थियेटर में अगर आपने नहीं देखी अक्षय और तापसी की ये फिल्में, तो अब आ रही हैं ओटीटी पर

Raksha Bandhan On Zee5: अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन और तापसी पन्नू की दोबारा अक्तूबर में ओटीटी पर दर्शकों के पास पहुंचने के लिए तैयार हैं. अक्षय की फिल्म जहां फैमेली एंटरटेनर है, वहीं तापसी की फिल्म थ्रिलर देखने वालों के लिए है.

 

New Films On OTT: थियेटर में अगर आपने नहीं देखी अक्षय और तापसी की ये फिल्में, तो अब आ रही हैं ओटीटी पर

Aksahy Kumar Taapsee Pannu Films: बॉलीवुड के कई दर्शक इन दिनों अलग-अलग वजहों से थियेटरों में जाने से बचते हैं. इसमें एक कारण यह भी है कि उन्हें पता है, जो फिल्म रिलीज हुई है, वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाएगी. गुजरे अगस्त में अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की थियेटरों में रिलीज हुई चर्चित फिल्में अब ओटीटी पर आने के लिए तैयार हैं. अक्षय कुमार की रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज हुई थी, जबकि तापसी की अनुराग कश्यप निर्देशित दोबारा इसके हफ्ते भर बाद थियेटरों में लगी थी. रक्षाबंधन अब दशहरे के मौके पर पांच अक्तूबर को जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं तापसी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर दस दिन बाद 15 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर आएगी.

दहेज के खिलाफ खिलाड़ी
अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के सामने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर थी. दोनों फिल्मों में बड़े सितारों की वजह से इनकी शुरुआत तो ठीक थी, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पाईं. हालांकि निर्देशक आनंद एल. राय की अक्षय स्टारर को समीक्षकों ने परिवार के साथ देखने काबिल बताया था और इसकी कहानी भारतीय समाज में दहेज की कुप्रथा जैसी समस्या को दूर करने की बात करती थी. यह रोमांटिक सोशल ड्रामा ऐसे भाई की कहानी है, जिसकी चार बहनें हैं और उसे सबकी शादी करनी है. इस भाई ने कसम खा रखी है कि वह पहले बहनों की शादी करेगा, फिर अपना घर बसाएगा. जबकि किशोरवय से उसका अपने मोहल्ले की लड़की से प्रेम है. फिल्म में भूमि पेडनेकर भी हैं.

बायकॉट के बाद तापसी-अनुराग 
थ्रिलर फिल्मों के शौकीन दोबारा को कुछ दिनों बाद नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे. यह स्पेनिश फिल्म मिराज की रीमेक है. यह 19 अगस्त को थियेटरों में लगी थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. हालांकि कुछ समीक्षकों ने अनुराग कश्यप की इस फिल्म की तारीफ की थी मगर कई लोग चकित थे कि आखिर उन्होंने एक स्पेनिश फिल्म का रीमेक क्यों किया. इस फिल्म की रिलीज से पहले अनुराग-तापसी ने सोशल मीडिया में चल रहे बायकॉट बॉलीवुड अभियान की हंसी उड़ाते हुए लोगों से कहा था कि हमारी फिल्म के खिलाफ भी बायकॉट की मुहिम चलाएं, ताकि हमें महसूस हो, हम बॉलीवुड में हैं. नतीजा यह कि दूसरे ही दिन फिल्म के सैकड़ों शो कैंसिल करने पड़े थे. फिल्म में तापसी के साथ साकिब अली, आदिल हुसैन और लीसा रे भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म टाइम ट्रेवल ड्रामा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news