नई दिल्ली : दीपिका पादुकोण सच में बहुत लकी हैं जो उन्हें रणवीर सिंह जैसा लविंग और क्यूट पार्टनर मिला है. रणवीर सिंह इस बात को हर पल सच करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया पर इस पावरकपल का एक नया वीडियो खूब देखा जा रहा है. गुरुवार रात को डिनर डेट पर निकला ये कपल मीडिया के कैमरों में कैद हुआ. इस दौरान रणवीर ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुंबई के सोहो हाउस से डिनर करके बाहर निकले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पैपरीज को फोटो दे रहे थे. इसी दौरान रणवीर ने देखा कि दीपिका की जीन्स में कुछ लगा हुआ और रणवीर ने मीडिया के सामने ही दीपिका की जीन्स का साफ किया. हाथों में हाथ डाले इस कपल को जितनी बार भी देखों दिल खुश हो जाता है. 


Video : इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के फॉलोवर 3 करोड़ के पार, डांस कर मनाया जश्न



बता दें कि लास्ट ईयर नवंबर में दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से इटली के लेक कोमो के किनारे शादी की थी. इसके बाद मुंबई और बेंगलुरू में दोनों के पैरेंट्स ने रिसेप्शन की पार्टी का आयोजन भी किया था. वहीं साल 2018 दीपिका के लिए अच्छे नोट पर खत्म हुआ है. 



फोर्ब्स इंडिया 2018 ने सबसे अमीर सेलिब्रेटीज की लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में पहली बार किसी एक्ट्रेस ने टॉप 5 में जगह बनाई है और वो हैं वन एन ओनली दीपिका पादुकोण. दीपिका पादुकोण के पति और एक्टर रणवीर सिंह भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इस साल आई लिस्ट में दीपिका पादुकोण चौथे नंबर पर हैं. साल 2018 में दीपिका पादुकोण की कुल कमाई 112.8 करोड़ हुई है. वहीं इस लिस्ट में रणवीर सिंह आठवें नंबर पर हैं. रणवीर ने इस साल 84.67 करोड़ रुपये कमाए हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें